14 views 10 sec 0 Comment

कान्स 2023 थ्रोबैक: जब कैनेडी के प्रीमियर के बाद सनी लियोनी शहर में चर्चा का विषय बन गईं!

- May 16, 2024
कान्स 2023 थ्रोबैक: जब कैनेडी के प्रीमियर के बाद सनी लियोनी शहर में चर्चा का विषय बन गईं!

कान्स 2023 थ्रोबैक: जब कैनेडी के प्रीमियर के बाद सनी लियोनी शहर में चर्चा का विषय बन गईं!

कान्स 2023 थ्रोबैक: जब सनी लियोनी ने फैशन के साथ अनुराग कश्यप की ‘कैनेडी’ में अपने प्रदर्शन के लिए सुर्खियां बटोरीं!

थ्रोबैक: कैसे ‘कैनेडी’ ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में सनी लियोनी को चमकाया!

चल रहे 2024 कान्स फिल्म फेस्टिवल के बीच, पिछले साल के एडिशन से सनी लियोनी के गोल्डन मोमेंट्स की एक झलक!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

चल रहे 2024 कान्स फिल्म फेस्टिवल के ग्लिटज़ और ग्लैमर के बीच, आइए पिछले साल के एडिशन में सनी लियोनी की मैग्नेटिक प्रेजेंस की एक झलक देखें। साल 2023 में, सनी लियोनी ने कान्स में डेब्यू किया और सभी को चुका दिया। एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘कैनेडी’ के प्रीमियर के लिए फिल्म फेस्टिवल में थीं, जो अनुराग कश्यप के साथ उनका पहला प्रोजेक्ट था। जहां, कान्स अपने रेड कार्पेट पर दुनिया भर के सेलेब्रिटीज़ द्वारा प्रदर्शित फैशन के लिए आम लोगों के बीच पॉपुलर है, वहीं सनी ने ‘कैनेडी’ में अपने प्रदर्शन से एक अमिट छाप छोड़ी। फ़िल्म में अपने दमदार किरदार के लिए सनी ने सुर्खियां बटोरीं, जिसे फेस्टिवल में सात मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला। यहां तक ​​कि यह ग्रांडे लुमिएर थिएटर में फ़िल्म कैनेडी ने पहली भारतीय फिल्म भी बन गई, जिसने फेस्टिवल को क्लोज किया।

‘कैनेडी’ की प्रतिक्रिया ने लियोनी को रातोंरात एक वैश्विक घटना बना दिया। एक्ट्रेस ने पहले फिल्म की सफलता और इसे मिले पॉजिटिव रिस्पांस पर गर्व और खुशी व्यक्त की थी। उन्होंने कहा था कि फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित होना अलग लगता है क्योंकि यह पूरी फिल्म निर्माण प्रक्रिया का जश्न भी है। ‘कैनेडी’ की सफलता ने सनी की अभिनय क्षमता को उजागर किया, उन्हें एक परफ़ॉर्मर के रूप में मजबूत किया और उन्हें उचित पहचान दिलाई।

सिर्फ अपनी फिल्म के लिए ही नहीं, सनी ने अपने फैशन सेंस को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरीं। चाहे वह स्लीक वाइट ट्राउजर के साथ ब्लैक ऑफ-शोल्डर क्रॉप टॉप में पोज देना हो या लेयर्ड कोल्ड-शोल्डर ड्रेस में कमाल करना हो, एक्ट्रेस बहुत ही खूबसूरत लग रहीं थीं। हालांकि, ‘कैनेडी’ अभी भारत में रिलीज नहीं हुई है, लेकिन सनी के फैंस उस एक्ट्रेस का जश्न मनाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, जो एक ऑल-राउंडर के रूप में उभरी है। सनी न सिर्फ अपने एक्टिंग स्किल्स से स्क्रीन पर राज कर रही हैं, बल्कि उन्होंने खुद को एक सफल बिजनेस वुमन के रूप में भी स्थापित किया है, जिनके नाम कई बिजनेस हैं, जिनमें प्रमुख है उनका ब्यूटी ब्रांड ‘स्टार स्ट्रक विद सनी लियोनी’। वर्कफ्रंट की बात करें, तो सनी फिलहाल एक मलयालम प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं। वह ‘कोटेशन गैंग’ फिल्म में भी नजर आएंगी, जो 2024 के मध्य में रिलीज होगी।