18 views 28 sec 0 Comment

‘इश्क विश्क रिबाउंड’ का दूसरा गाना ‘सोनी सोनी’ रिलीज, चॉकलेटी बॉय रोहित सराफ की कातिलाना मुस्कान और अदाओं ने दिल जीत लिया!

- May 24, 2024
'इश्क विश्क रिबाउंड' का दूसरा गाना 'सोनी सोनी' रिलीज, चॉकलेटी बॉय रोहित सराफ की कातिलाना मुस्कान और अदाओं ने दिल जीत लिया!

चॉकलेट बॉय रोहित सराफ का ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ का दूसरा गाना ‘सोनी सोनी’ आउट नाउ!

‘इश्क विश्क रिबाउंड’ का दूसरा गाना ‘सोनी सोनी’ रिलीज, चॉकलेटी बॉय रोहित सराफ की कातिलाना मुस्कान और अदाओं ने दिल जीत लिया!

चॉकलेट बॉय रोहित सराफ का फ़िल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ से दूसरा गाना ‘सोनी सोनी’ रिलीज, इंटरनेट पर छाया!

‘इश्क विश्क रिबाउंड’ का दूसरा गाना ‘सोनी सोनी’ रिलीज, आप रोहित सराफ से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

‘इश्क विश्क प्यार व्यार’ पर फैंस को झूमने पर मजबूर करने के बाद, ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ के मेकर्स ने फिल्म का दूसरा ट्रैक जारी कर दिया है। ‘सोनी सोनी’ वाले इस गाने में चॉकलेटी बॉय रोहित सराफ और उनकी को-स्टार पश्मीना रोशन हैं। पहले फ्रेम से ही रोहित की एनर्जी और कातिलाना हरकतें स्क्रीन पर छा जाती हैं। यह गाना एक ग्रूवी नंबर है, जो दर्शकों का फेवरेट बन जाएगा। पश्मीना के साथ रोहित की केमिस्ट्री भी शानदार है। उनकी जोड़ी स्क्रीन पर आग लगा रही है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Darshan Raval (@darshanravaldz)

 

‘इश्क विश्क रिबाउंड’ रोमांटिक लीड के रूप में रोहित की पहली थिएट्रिकल रिलीज है। लेटेस्ट डांस नंबर ‘सोनी सोनी’ के साथ, रोहित ने साबित कर दिया है कि उन्हें नेशनल क्रश क्यों कहा जाता है। इस गाने को दर्शन रावल, जोनिता गांधी और रोचक कोहली ने गाया है, जो कंपोजर भी हैं।

जब से ट्रैक सोशल मीडिया पर आया है, फैंस ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ के लिए अपना उत्साह व्यक्त कर रहे हैं और रोहित की यादगार परफॉरमेंस की लगातार क्षमता की प्रशंसा कर रहे हैं। जैसे-जैसे ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ 21 जून को रिलीज होने वाली है, निपुण अविनाश धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित इस रोमांटिक-कॉम को लेकर उत्साह बढ़ता जा रहा है। ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ से परे, रोहित ‘मिसमैच्ड 3’ में अपने प्रिय किरदार ‘ऋषि सिंह शेखावत’ को फिर से निभाएंगे। उनके नाम धर्मा प्रोडक्शन्स की ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ भी है।