10 views 22 sec 0 Comment

माँ की गोद मे आराम करते नजर आये Salman Khan, पोस्ट के कैप्शन मे माँ के लिए लिखा ये सब…

- February 9, 2022

Bollywood की शान Salman Khan के अंदाज से तो हर कोई वाकिफ हैं. वह जितना वक्त अपनी फिल्मों को अच्छा बनाने में देते हैं उतना ही वक्त अपने परिवार के साथ अच्छी बॉन्डिंग बनाने में भी देते हैं. किसी भी खास मौके पर वह अपने परिवार का साथ बिल्कुल नहीं छोड़ते और हमेशा हर फंक्शन में अपने परिवार के साथ ही नजर आते हैं.

Salman khan ने क्या कहा अपनी माँ के बारे मे

अभिनेता salman khan ने अपनी मां के साथ एक फोटो शेयर किया जिसके बाद पर लाइक की बाढ़ आ गई. हमेशा की तरह भाईजान कि यह पोस्ट भी वायरल हो गई. कुछ ही घंटों में भाईजान के पोस्ट पर 1800000 व्यूज आ गए. पोस्ट में भाईजान ने अपनी मां को लेकर लिखा था कि” मां की गोद जन्नत “.

Salman khan

जिस पर उन्हें फैन्स के तरफ से अच्छी प्रतिक्रिया के मिल रही है. कुछ लोग लिख रहे हैं कि दुनिया के सबसे दो प्यारे इंसान एक साथ.

खैर, बात करें सलमान (Salman Khan) की फिल्मों की, जिसका उनके फैंस को हमेशा इंतजार रहता है. तो बता दें कि फिलहाल भाईजान के पास आने वाले दिनों में कई फिल्में हैं. जिनमें ‘लाल सिंह चड्ढा’, ‘धक’, ‘दबंग 4’, ‘किक 2’, ‘टाइगर 3’, ‘कभी ईद कभी दिवाली’, ‘डांसिंग डैड’ का नाम शामिल है. फैंस को एक्टर की इन सभी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि इससे पहले एक्टर फिल्म ‘अंतिम : द फाइनल ट्रुथ’ (Antim : The Final Truth) में दिखाई दिए थे. जिसमें भाईजान के साथ उनके जीजा आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने स्क्रीन शेयर किया था. फिल्म में दोनों का एक्शन फैंस को काफी पसंद आया. साथ ही स्टोरी लाइन भी लोगों को अच्छी लगी. दोनों की इस फिल्म ने पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन किया था.

Karnataka Hijab विवाद पर हाईकोर्ट में सुनवाई, 9 फरवरी को होगी अगली सुनवाई