16 views 10 sec 0 Comment

शादी के 11 साल बाद Gurmeet choudhary और देबीना बनने वाले हैं पेरेंट्स

- February 9, 2022

Good news from Gurmeet Choudhary and Debina Bonnerjee

Tv जगत से एक गुड न्यूज़ सामने आ रहा है. शादी के 11 साल बाद Gurmeet Choudhary बाप बनने जा रहे हैं. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर बेबी बम प्लांट करते हुए अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी की खबर अपने फैन्स को सुनाई.  तस्वीर में देबीना और गुरमीत के चेहरे पर बहुत खुशी नजर आ रही है. देबीना के चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो उन्हें और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा है. ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में दे बिना बेहद स्टनिंग लग रही है

Gurmeet choudhary बेहद कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं लेकिन उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं. देबीना और गुरमीत प्रेगनेंसी के बारे में अनाउंस करते हुए देखते हैं कि हम दो से तीन होने जा रहे हैं, जूनिर choudhary आने वाला हैं. टीवी जगत के सभी जाने-माने लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए गुरमीत और देबीना को बधाइयां दे रहे हैं.

Gurmeet Choudhary

Gurmeet choudhary और देबिना की शादी साल 2011 में हुई थी. इन दोनों की जोड़ी को रामायण में भी देखा गया था जो कि 2008 में टीवी पर आता था. इस शो में गुरमीत राम और देबिना ने सीता का रोल प्ले किया था. इसी शो के दौरान में दोनों दोस्त बने थे फिर बाद में दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे और फिर शादी शुदा कपल बन गए.

Hijab Vivad: लालू यादव बोले – PM मोदी के शासन में देश गृह युद्ध की ओर बढ़ रहा है…