16 views 9 sec 0 Comment

Saba Azad संडे को फैमिली लंच पर पहुंची Hrithik Roshan के घर

- February 21, 2022

रितिक रोशन के चाचा ने शेर की Saba Azad सॉन्ग फैमिली लंच वाली तस्वीर

Saba Azad के पीछे मीडिया वाले आजकल इस तरह पड़े हैं जैसे किसी वक्त में कटरीना और विक्की के पीछे पड़े थे. हमेशा मीडिया वाले इसी कोशिश में रहते हैं कि रितिक रोशन और सबा आजाद की एक साथ वाली पिक्चर मिल जाए.

रितिक रोशन की रिमांड गर्लफ्रेंड Saba Azad पिछले कुछ दिनों से अक्सर रितिक रोशन के साथ देखने का दावा हो रहा है. एक साथी ने पिछली बार restro में देखा गया था. अब एक नई पिक्चर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें सबा आजाद और रितिक रोशन दोनों दिख रहे हैं.

एक बार फिर Saba Azad, ऋतिक रोशन की फैमिली के साथ लंच करती नजर आ रही हैं. इस पिक्चर को खुद रितिक रोशन के चाचा जी राजेश रोशन ने शेयर की है. राजेश रोशन ने परिवार की इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है – खुशियां हमेशा आस पास ही रहती हैं… खास तौर पर परिवार को और वह भी लंच पर. इस पोस्ट पर रितिक रोशन ने कमेंट करते हुए लिखा है. यह तो एकदम सही कहा चाचा और आप सबसे मजेदार है. इतना ही नहीं इस फोटो के साथ लंच की तस्वीर भी शेयर की गई जिसमें केले के पत्ते पर सभी लोग लंच खाते हुए दिख रहे हैं.

Saba azad with Hrithik Family

 कौन है Saba Azad?

Saba Azad 31 वर्षीय एक्टर एवं मैजिशियन है. सबा आजाद का जन्म दिल्ली में हुआ और वह शुरू से ही रंगमंच की दुनिया से जुड़ी हुई हैं. उड़ीसा क्लासिक बेले, जैज़ के साथ ही कंटेंपरेरी डांस में भी एक्सपर्ट है. सबा आजाद रॉकेट बॉय इस फिल्म में परवीन ईरानी का किरदार निभा चुकी हैं. उन्होंने अपना फर्स्ट डेब्यू साल 2008 में फिल्म दिल कबड्डी से किया था. इसके बाद साल 2011 में उनकी फिल्म मुझसे फ्रेंडशिप करोगे आई थी.

ICAI CA Inter Result 2022: कॉपियां केंद्रों पर भेजनी शुरू हो गई है, जाने कब आएगा रिजल्ट