27 views 7 sec 0 Comment

KL Rahul संग शादी की खबरों पर अथिया शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मुझे उम्मीद है कि 3 महीने में…

- July 13, 2022

KL Rahul संग शादी की खबरों पर अथिया शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मुझे उम्मीद है कि 3 महीने में…

Entertainment Desk | Ann News

क्रिकेट के जाने माने खिलाड़ी के एल राहुल KL Rahul , जिन्होंने क्रिकेट के मैदान पर चौके छक्को की बरसात कर रखी है, के एल राहुल जिन्होंने इतनी कम उम्र में इतनी बड़ी मकाम हासिल कर ली है ,और वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के जाने माने कलाकार सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को तो जरूर आपने देखा होगा ।

KL Rahul और अथिया शेट्टी एक दूसरे को डेट कर रहे है

अब आप सोच रहे होंगे की इन दोनो की कड़ी को क्यों जोड़ा जा रहा है ,तोह जैसा की कई महीनो से हम सुनते आ रहे है की के एल राहुल KL Rahul और अथिया शेट्टी एक दूसरे को डेट कर रहे है ऐसे में फैंस को बड़ी ही जिज्ञासा होगी यह जानने की कि आखिर दोनो शादी के रिश्ते में कब बंधने वाले हैं तो आपको हम बता दे की सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा की ये जानने के बाद अथिया और केएल राहुल के फैंस का दिल टूटने वाला है.

सुनील शेट्टी ने केएल राहुल KL Rahul और अथिया की शादी की खबरों को अफवा बताकर शादी को खारिज कर दिया ,और साथ में यह भी कहा की अथिया का अभी शादी का कोई प्लान नहीं है । अब आगे देखना ये है की क्या ये अफवा ही थी या फिर हकीकत कुछ और है ।लेकिन उम्मीद पर दुनिया अभी भी कायम है तो निराश होने की जरूरत नहीं है क्या पता ये अफवा सच हो जाए और ये दोनो एक रिश्ते में बंध जाए।