32 views 5 sec 0 Comment

Jammu Kashmir: Srinagar के Lalchowk पर आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला,1 की मौत, कई घायल

- March 6, 2022

Jammu Kashmir: Srinagar के Lalchowk पर आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला,1 की मौत, कई घायल

जम्मू कश्मीर से इस समय बड़ी खबर सामने आ रही है. श्रीनगर में आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका जिसमें 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड से अटैक किया था. आंतिकयों के इस हमले में एक नागिरक की मौत हो गई है. जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर को एक बार फिर से आंतकियों ने निशाना बनाया. आतंकियों ने अमीरा कदाल मार्केट में ग्रेनेड से हमला किया. शुरुआती सूचना के अनुसार ग्रेनेड हमले में कई पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए.

हमले का मकसद ग्रेनेड अटैक कर पुलिसकर्मियों को निशाना बनाना था

माना जा रहा है की हमले का मकसद ग्रेनेड अटैक कर इलाके में ड्यूटी पर तैनात CRPF, सुरक्षा बलों और पुलिसकर्मियों को निशाना बनाना था। अमीरा कदल एक व्यस्त रहने वाला कमर्शियल जोन है जहां स्थानीय लोगों की भारी भीड़ देखी जाती है। CRPF के डीआईजी किशोर प्रसाद ने कहा कि हमला हरि सिंह हाई स्ट्रीट पर हुआ, जहां सुरक्षा बलों का एक दल ड्यूटी पर तैनात है, इस घटना में कोई जवान घायल नहीं हुआ। उन्होंने कहा, कुछ नागरिकों को चोटें आई हैं।

मेयर जुनैद अजीम मट्टू ने ट्विटर पर लिखा

इसके तुरंत बाद, श्रीनगर के मेयर जुनैद अजीम मट्टू ने ट्विटर पर लिखा, ‘हरि सिंह हाई स्ट्रीट पर ग्रेनेड हमले की कड़ी निंदा करता हूं और इस बर्बर, संवेदनहीन आतंकी हमले में घायल लोगों के लिए मेरी प्रार्थना है।