19 views 3 sec 0 Comment

यूपी के बरेली में सनसनी वारदात ,ढाबा संचालक की गला रेतकर की हत्या,पुलिस जुटी जाँच में

- March 14, 2022

यूपी के बरेली में सनसनी वारदात ,ढाबा संचालक की गला रेतकर की हत्या,पुलिस जुटी जाँच में

रिपोर्ट-सोनू अंसारी

यूपी के बरेली में एक सनसनी वारदात सामने आई है ढाबा संचालक की गला रेत कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सब भेजा है साथ ही साथ मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

आज सुबह हत्या से सनसनी फैल गई

बरेली के फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के ग्राम ट्यूलिया में आज सुबह हत्या से सनसनी फैल गई ढाबा संचालक सेवाराम है जो सड़क किनारे झोपड़ी पर अपना ढाबा चलाता था। आज सुबह झोपड़ी के बाहर तखत पर खून में लथपथ मिले हैं सेवाराम की गला रेतकर हत्या की बारदात को अंजाम दिया गया है

पुलिस ने शव कब्जे में लिया

सेवाराम का बेटा राहुल कुमार अपने पिता के पास ढाबे पर पहुंचा तो उनके पिता रजाई ओढ़कर सोते हुए दिखाई दिए इस दौरान उसने उठाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं उठेगा। खोलकर देखा तो खून में लथपथ उसके पिता थे जिसे देखकर दंग रह गया और चीख पुकार मच गई फिलहाल इस बीच फतेहगंज की पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेजा है पुलिस की शुरुआती पड़ताल में कई साक्ष्य मिले हैं पुलिस ने उन तत्वों के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया है।

मृतक के परिजनों ने दो लोगों पर हत्या की आशंका व्यक्त की

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। परिजनों के मुताबिक सेवाराम ट्यूलिया गांव का रहने वाला है और वह खाने का ढाबा चलाकर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करता था । एसएसपी रोहित कुमार सजवान के मुताबिक मृतक के परिजनों ने दो लोगों पर हत्या की आशंका व्यक्त की है, जिसमें से एक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है । वही दूसरे कोई गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी कर दी गई हैं । एसएसपी के मुताबिक घटनास्थल पर उन्हें कुछ महत्वपूर्ण सुराग भी मिले हैं जिनकी मदद से हत्यारे जल्द ही पुलिस की पकड़ में होंगे।