12 views 1 sec 0 Comment

ब्रह्माकुमारी द्वारा चलाई जा रहे नशा मुक्त भारत अभियान सेवा में पहुंचे एंग्री मैन – पम्मा

- March 22, 2024
ब्रह्माकुमारी द्वारा चलाई जा रहे नशा मुक्त भारत अभियान सेवा में पहुंचे एंग्री मैन - पम्मा

ब्रह्माकुमारी द्वारा चलाई जा रहे नशा मुक्त भारत अभियान सेवा में पहुंचे एंग्री मैन – पम्मा

नशा छुड़ाने के लिए बच्चों का योगदान जरूरी – परमजीत सिंह पम्मा

रिपोर्ट; जगजीत सिंह

ब्रह्माकुमारी राजौरी गार्डन सेवाकेन्द्र की ओर से नशा मुक्त भारत अभियान पश्चिमी दिल्ली के कीर्ति नगर में चलाया गया जिसमें मुख्य रूप से एंग्री मैन का खिताब पा चुके, नेशनल अकाली दल अध्यक्ष व फेडरेशन ऑफ़ सदर बाज़ार ट्रेड एसोसिएशन चेयरमैन परमजीत सिंह पम्मा शामिल होकर वहां पर आए हुए सभी लोगों से नशे से दूर रहने का निवेदन किया। क्योंकि इससे कहीं घरों की बर्बादी हो चुकी है और बच्चों का भविष्य भी बिगड़ जाता है।

इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा ने बच्चों को समझाते हुए कहा कि वह अपने परिवार में नशा छोड़ने के लिए मजबूर करें। जिससे आपका भविष्य उज्जवल हो सके। उन्होंने बच्चों को भी शपथ दिलाई के वह किसी प्रकार की ऑनलाइन गेम में नहीं खेलेंगे क्योंकि वह भी एक नशा है ओर पम्मा नाम ब्रह्माकुमारी का भी धन्यवाद किया कि वह नशा मुक्त भारत अभियान चला कर लोगों को जागरुक कर रही हैं।

इस अवसर पर दीदी राजयोगिनी शक्ति, बीके जेएल मेहता जी, बहन बीके डॉ ललिता, बहन बीके शिल्पा, बहन बीके सुषमा सहित काफी संख्या में ब्रह्माकुमारी की बहनें उपस्थिति और उन्होंने नशा मुक्त भारत अभियान पूरे देश में चल रहा है और राजौरी गार्डन केंद्र सेवा की ओर से 5 दोनों का यह अभियान चलाया जा रहा है जिसमें राजौरी गार्डन, कीर्ति नगर, सुदर्शन पार्क, विष्णु गार्डन, टैगोर गार्डन, महावीर नगर, मायापुरी औद्योगिक क्षेत्र नारायण में इसी प्रकार लोगों को नशा के खिलाफ जागरूक किया जाएगा।