24 views 8 sec 0 Comment

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने के लिए तैयार हो रही है Kareena Kapoor Khan

- March 16, 2022

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने के लिए तैयार हो रही है Kareena Kapoor Khan

एक्ट्रेस करीना कपूर खान Kareena Kapoor Khan अपने बेबाक अंदाज और लुक के चलते चर्चा में रहती हैं। अब जानकारी आ रही हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही डिजिटल प्लेट फॉर्म पर अपना डेब्यू करने वाली हैं। वो मशहूर फिल्म निर्माता सुजॉय घोष की फिल्म से डिजिटल प्लेट फॉर्म पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा कर दी

अपने डिजिटल प्लेट फॉर्म पर डेब्यू करने की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा कर दी है, जिसमें वो फिल्म की टीम के साथ स्क्रिप्ट रीड़िंग करती हुई दिख रही हैं। इस मार्डर मिस्ट्री नेटफ्लिक्स ओरिजनल फिल्म में उनके साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा से जैसे कलाकार भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। शुरू की तैयारियां इस वीडियो में करीना फिल्म की तैयारियां शुरू करने के साथ बेहद उत्साहित दिख रहे हैं और पूरी टीम के साथ एक क्लासिकल सॉन्ग गाती हुई भी दिख रही हैं।

एक्ट्रेस की ये डेब्यू फिल्म ओटीटी प्लेट फॉर्म पर रिलीज होगी

एक्ट्रेस की ये डेब्यू फिल्म ओटीटी प्लेट फॉर्म पर रिलीज होगी। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, और ये शुरू हो गई है। करीना Kareena Kapoor Khan के डिजिटल पर डेब्यू करने की इस खबरे के बाद सेलेब्स उनकी वीडियो पर कमेंट कर उन्होंने शुभकामनाएं दे रहे हैं। सुजॉय घोष के निर्देशन में बनने वाली इस नेटफ्लिक्स ओरिजनल फिल्म को 12वीं स्ट्री एंटटेनमेंट और नॉर्दन लाइट्स फिल्म्स ने बाउंडस्क्रिप्ट और क्रॉस पिक्चर्स के साथ मिलकर जय शेवकरमणि और अक्षय पुरी बना रहे हैं।

ये फिल्म में साल 1994 में आई अमेरिकी फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का रीमेक है

बात अगर करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान मुख्य किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म में साल 1994 में आई अमेरिकी फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का रीमेक है। ये फिल्म प्रोटागोनिस्ट्स की यात्रा के अलग-अलग टाइम पीरियड में फैली हुई है। वहीं, फिल्म में उस दौरान हुईं कुछ राजनीतिक घटनाओं को भी दिखाया जाएगा। वायकॉम 18 स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म को भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माया गया है।….