4 views 5 sec 0 Comment

बरेली में दबंगो के हौसंले बुलंद,पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर हुई अंधाधुंध फायरिंग,1 घायल

- 25 March 2022

बरेली में दबंगो के हौसंले बुलंद,पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर हुई अंधाधुंध फायरिंग,1 घायल

रिपोर्ट: सोनू अंसारी

बरेली में दबंगो का इकबाल बुलंद होता जा रहा है न पुलिस का खौफ नही है इस लिये पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर अंधाधुंध फायरिंग की गई फायरिंग में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया विवाद ₹20000 को लेकर शुरू हुआ इसके बाद दबंगों ने गुरुवार की रात अंधाधुंध फायरिंग कर दी इस फायरिंग में एक व्यक्ति घायल हुआ है पुलिस चौकी से महज 200 मीटर की दूरी पर इस बारदात को आजम दिया गया है

होटल सीता किरण के सामने एक युवक को गोली मार दी गई

होटल सीता किरण के सामने एक युवक को गोली मार दी गई। गोली उसके पैर में लगी जिसकी वजह से उसकी जान बच गई। फिलहाल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में हत्या के प्रयास में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

दानिश को 20 हजार रुपये की रकम उधार दी थी

बारादरी थाना क्षेत्र के कांकर टोला के रहने वाले आतिफ अंसारी ने पास के रहनेवाले दानिश को 20 हजार रुपये की रकम उधार बताओ कि जैसे दानिश बाद में नहीं दे पाया इसी को लेकर आतिफ और दानिश में विवाद शुरू हो गया आतिफ का आरोप है कि उसके साथ 2 साथी और थे जिन्होंने उसे शराब पिलाई उसके बाद गाली गलौज की और उस पर फायरिंग कर दी।

पैसों के लेन-देन की बात को लेकर दानिश ने आतिफ के ऊपर गोली चला दी

बताया कि वह अपने चार दोस्तों वसीम खां, दानिश, फिरोज और फैजी के साथ बार में शराब पीने के लिए गए थे। इसके बाद जब वह वहां से बाहर निकले तो चारों में बातें होने लगी। इसी बीच पुरानी रंजिश और पैसों के लेन-देन की बात को लेकर दानिश ने आतिफ के ऊपर गोली चला दी। बीच-बचाव के चलते गोली आतिफ के पैर में जा लगी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और वहीं, पर गिर गया। आनन फानन में पुलिस को सूचित किया गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही आतिफ की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।