29 views 3 sec 0 Comment

बरेली में बदमाशों ने घर में घुसकर परिवार को बंधक बना लाखों रुपए की नकदी पर किया हाथ साफ

- March 29, 2022

बरेली में बदमाशों ने घर में घुसकर परिवार को बंधक बना लाखों रुपए की नकदी पर किया हाथ साफ

रिपोर्ट: सोनू अंसारी

यूपी के बरेली में बदमाशों ने घर में घुसकर जमकर तांडव मचाया इस दौरान घर में रखी लाखों रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर लिया हालांकि इस मामले में पुलिस ने आनन-फानन में कार्रवाई करते हुए अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया उनकी तलाश शुरू कर दी है

एक पशु व्यापारी के घर में आधा दर्जन से अधिक हथियारबंद नकाबपोश बदमाश घुस आये

नवाबगंज तहसील के क्योलड़िया  क्षेत्र में  रविवार देररात को  एक पशु व्यापारी के घर में आधा दर्जन से अधिक हथियारबंद नकाबपोश बदमाश घुस आये और  हथियार के बल पर पशु व्यापारी के परिवार वालों को बंधक बनाकर घर में लूट की घटना को अंजाम  दे डाला बदमाश अपने साथ 4 लाख रूपए की नकदी के साथ 14 तोला सोना लेकर फरार हो गए घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तहरीर के आधार पर चोरी का मुकदमा दर्जकर बदमाशों की तलाश में जुट गई है .

14 तोला सोने के जेवरात लेकर रफूचक्कर हो गए

कालौनी के  पीड़ित कल्लू ने बताया कि  वह रविवार की रात करीब 1.30 बजे उसके घर में सात नकाबपोश बदमाश जिनके हाथों में तमंचे थे , बदमाशों ने उसे  और  उसकी मां – बीबी बुंदन ,भांजा मुन्ना को गन प्वांइट पर लेकर बंधक बना लिया और  शोर मचाने पर  जान से मारने की धमकी दी। परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों ने करीब एक घंटे तक व्यापारी के मकान को खंगाला। इस दौरान बदमाश कल्लू के घर से चार लाख नकदी के साथ ही 14 तोला सोने के जेवरात लेकर रफूचक्कर हो गए।