7 views 2 sec 0 Comment

बरेलीः रोटी के लिए युवक की हत्या मामले में 4आरोपी गिरफ्तार,अब निगम ने चलाया बुलडोज़र

- 4 July 2022

बरेलीः रोटी के लिए युवक की हत्या मामले में 4आरोपी गिरफ्तार,अब निगम ने चलाया बुलडोज़र

रिपोर्ट : सोनू अंसारी

बरेली में रोटी के लिए हुई सनी नामक युवक की पीट पीट कर हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए 4 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया अब इस मामले में नगर निगम की टीम ने बड़ी कार्यवाही की आरोपी के होटल पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त किया गया है होटल को नगर निगम की जमीन पर अवैध कब्जा कर बना लिया गया था इसके बाद इस कार्यवाही को अमली जामा पहनाया गया

भूतपूर्व सैनिक के बेटे की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई थी

भूतपूर्व सैनिक के बेटे की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई थी इस मामले में टकराव की स्थिति को देखते हुए पुलिस ने एहतियातन पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया था और आरोपी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया मृतक सनी रिटायर्ड फौजी योगराज का इकलौता बेटा था जिसका वारदात के दिन जन्मदिन भी था। आरोप सपा पार्षद हमीद के भतीजे पर लगा था जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर बेरहमी से पीट पीट कर हत्या कर दी।

बेटे की हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है

बरेली के सबसे सुरक्षित माने जाने वाले कैंट इलाके में कैंट थाने से चांद कदमो की दूरी पर इस पूरी वारदात को आजम दिया गए था जन्मदिन की पार्टी के दो घंटे बाद ही इकलौते बेटे की हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

जन्मदिन पर मशाल होटल पर 150 रोटी का ऑर्डर दिया था

जानकरी के मुताबिक कैंट थाना क्षेत्र के सदर इलाके का है। 30 साल के सनी का 26 जून को बर्थडे के दिन । उसने अपने जन्मदिन पर मशाल होटल पर 150 रोटी का ऑर्डर दिया था। इस की बाद होटल के मालिक ने महज 40 रोटी सनी की घर पर दी बाकी बची रोटियों को नहीं पहुंचाया जिसके बाद सनी अपने भाई के साथ होटल पर जा पहुंचा। गए होटल मालिक जीशान ने सनी से रोटियां नही दे पाने की बात कहि जिसके बाद सनी अपने दोस्त बबलू उर्फ प्रजय के साथ होटल पहुंचा जहां उसकी होटल मालिक जीशान से कहासुनी हो गई। जिसके बाद जीशान ने अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर सनी को लाठी डंडों से बेरहमी से पीट पीट कर मार डाला। उसके दोस्त के साथ भी मारपीट की किसी तरह उसने वहां से भागकर अपनी जान बचाई।

हत्या से परिवार में मचा कोहराम

इकलौते बेटे की निर्मम हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं पिता का कहना है अब हर साल उसके जन्मदिन के दिन सनी का श्राद्ध बनाना पड़ेगा।