14 views 10 sec 0 Comment

पेट्रोल क़े बढ़े कीमतों पर सवाल पूछे जाने पर भड़के Baba Ramdev, पत्रकारों को दी ये धमकी

- March 31, 2022

Baba Ramdev ने कैमरे क़े सामने खोया आपा

योग गुरु Baba Ramdev सबको आसन और प्राणायाम सिखाते हैं. लोग योग इसलिए करते हैं ताकि वे अपने गुस्से पर काबू रख सके और अपने अंदर एक शांति का अनुभव कर सकें. शिष्यों का तो पता नहीं परंतु हमारे रामदेव बाबा ही अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाते हैं. अक्सर उन्हें अपना टेंपर लूज़ करते देखा गया है. एक बार फिर रामदेव बाबा पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल पर अपना आपा खोते नजर आए.

क्या कहा Baba Ramdev ने?

दरअसल, एक पत्रकार ने Baba Ramdev से उनकी उस टिप्पणी को लेकर सवाल किया था, जो उन्होंने 2014 से पहले मोदी सरकार के समर्थन में दी थी. उस वक्त बाबा रामदेव ने कहा था कि लोग यह तय कर लें कि किस सरकार को वोट देंगे, जो आपको 40 रुपए प्रति लीटर पेट्रोल देगा उस सरकार को या फिर जो 70-75 रुपए लीटर देगा उस सरकार को? बस बाबा रामदेव की इसी टिप्पणी को लेकर पत्रकार ने उनसे सवाल कर लिया था, जिसके जवाब में उन्होंने उसी पत्रकार से कहा, “तेरे प्रश्न बहुत हो गए तू अब चुप हो जा और हां मैंने ऐसा था अब क्या पूंछ पाड़ेगा मेरी?

पत्रकार को बाबा Baba Ramdev ने धमकाया

Baba Ramdev यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे भी उस पत्रकार को धमकाया और कहा, “तू कोई ठेकेदार है, जो मैं तेरे हर सवाल का जवाब दूं, जब एकबार कह दी तो थोड़ा सभ्य भी बन जाया करो.” बाबा रामदेव का गुस्सा कहीं शांत नहीं हुआ उन्होंने आगे कहा कि मैंने वह बयान टीवी पर दिया था अब नहीं देता बता क्या करेगा. इतना ही नहीं उनके समर्थन में वहां मौजूद महिलाएं भी आ गई. बाबा रामदेव ने कहा कि तुम अच्छे माता-पिता की औलाद लगते हैं ऐसे सवाल मत पूछा करो.

इसके आगे Baba Ramdev ने सरकार का बचाव करते हुए कहा कि अगर पेट्रोल डीजल के दाम नहीं बढ़ेंगे तो सेना को हथियार कहां से मिलेंगे ओवरब्रिज और रोड कहां से बनाएंगे. उन्होंने कहा कि यह कठिन समय है और हम सब को ज्यादा से ज्यादा मेहनत करना चाहिए. हालांकि उन्होंने आखिर में कहा कि महंगाई कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है थोड़ी कम होनी चाहिए थी.

Khatra khatra khatra शो में Sonakshi को मिली ऐसी कुर्सी कि रो-रो कर हो गया बुरा हाल