22 views 7 sec 0 Comment

Aryan khan ड्रग्स केस में मुख्य गवाह का निधन

- April 2, 2022

Aryan khan cruise ship drugs case

Aryan khan समेत 20 लोगों को क्रूज शिप ड्रग्स के मामले में 2 अक्टूबर 2021 को एनसीसी की टीम ने गिरफ्तार किया था. इस मामले को इतना बड़ा चढ़ा दिया गया था कि कुछ दिनों तक लगातार हर मीडिया में आर्यन खान की तस्वीरें सरकुलेट रही थी.

अब इसके से जुड़ा एक और मामला सामने आया है. Aryan khan ड्रग्स केस के मुख्य गवाह का निधन हो गया है. यह खबर मुख्य गवाह प्रभाकर सैल क़े वकील तुषार खांडारे क़े हवाले से प्राप्त हुई. मिली खबर के अनुसार प्रभाकर की मौत हार्ट अटैक से हुई है जिस वक्त मौत हुई वह उस वक्त अपने घर पर मौजूद थे.  प्रभाकर सेल एनसीबी की गवाह किरण गोसावी के अंगरक्षक थे. उन्होंने आरोप लगाया कि गोसावी ने क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद एक व्यक्ति से 50 लाख रुपये लिए. सेल ने कहा था, ”मैंने किरण गोसावी के बॉडीगार्ड के तौर पर काम किया था। मैंने मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में उनकी मदद की थी.”

हालांकि, एनसीबी ने अदालत में अपने हलफनामे में सेल को “शत्रुतापूर्ण गवाह” के रूप में नामित किया. 18 अक्टूबर को गोसावी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले के संबंध में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के कार्यालय में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर आरोप लगाते हुए उन्हें देखा गया था.

America: सोने क़े खदान के बीचो बीच दिखी खून भरी नदी