39 views 7 sec 0 Comment

पति संग Sunny Leone ने रेड सारी मे खेला बास्केट बॉल

- April 4, 2022

Sunny leone का पिछला जीवन चाहे जो कुछ भी रहा हो परंतु उन्होंने अपने लिए बॉलीवुड में इज्जत और जगह दोनों बना ली है. इतना ही नहीं इंडियन फैन के द्वारा उन्हें खूब सराहा और बढ़ावा दिया गया है. लोग सनी को पसंद करते हैं और उनकी खूबसूरती के कायल हैं.

Sunny leone भी अपने फैंस का शुक्रिया अदा करने से कभी नहीं चुकती, वह वक्त- वक्त पर सोशल मीडिया के द्वारा अपने लाइफ में चल रही अपडेट साझा करती रहती हैं.

रेड साड़ी मे sunny leone ढ़ा रही है कहर

सोशल मीडिया पर Sunny leone ने बास्केटबॉल खेलते हुए एक वीडियो साझा किया है. मजेदार बात तो यह है कि इस वीडियो को पोस्ट किये हुए केवल 2 घंटे हुए हैं और उस पर 4 लाख से ज्यादा व्यू आ चुके हैं. कई लोग शायद की इमोजी तो कई हार्ट की इमोजी मिस्टर सनी लियोन के प्रति अपना प्यार जता रहे हैं.

बात करें इस वीडियो की तो इसने सनी लियोनी ने रेड कलर की बेहद हॉट सी साड़ी पहन रखी है जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही है. इस वीडियो में सनी अपने पति डेनियल वेबर के साथ बास्केटबॉल खेलती नजर आ रही है. देखा जाए तो सनी ने कुछ कुछ होता है फिल्म का सीन राहुल और अंजलि जब साड़ी में बास्केटबॉल खेलते हैं वही दोहराया है.

इस वीडियो में भी सनी अपने पति से बास्केटबॉल छीनने की कोशिश करती नजर आती है. इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ उन्होंने एक सिंपल सा पैक डाला है कि अपने बेस्ट फ्रेंड को टैग कीजिए.

अब बात करते हैं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो, सनी लियोन 2011 में बिग बॉस शो से लाइमलाइट में आई थीं. इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके अलावा वो ‘रागिनी एमएमएस 2’ में भी नजर आईं. मगर इन दिनों वो साउथ के सिनेमा में बिजी चल रही हैं. इससे कुछ समय पहले वो एक्शन वेब सीरीज अनामिका में भी दिखाई दी थीं, जिसमें उनके एक्शन को काफी सराहा गया.

IPL 2022: क्या CSK को खल रही सुरेश रैना कि कमी