31 views 7 sec 0 Comment

Bihar: Akshra Singh अचानक पहुंची ग्रेजुएट चाय वाली की दुकान पर, 1 कप चाय के लिए दी मोटी रकम

- May 22, 2022

भोजपुरी सिंगर, एक्टर  Akshra Singh अचानक पहुंची ग्रेजुएट चाय वाली के दुकान पर तो फैन्स का लग गया जमावड़ा. बोरिंग कनाल रोड में चाय बेचने वाली ग्रेजुएट चाय वाली जो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. उनसे मिलने के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस और मशहूर गायिका Akshra Singh बोरिंग कनाल रोड पहुंच गई.

Akshra Singh के फैन्स हुए बेकाबू

यूं अचानक  Akshra Singh को अपने बीच देखकर फैन्स को यकीन नहीं हो रहा था और उन्होंने अक्षरा सिंह के आस-पास जमावड़ा लगा दिया. कोई सेल्फी लेना चाहता था तो कोई ऑटोग्राफ. भोजपुरी इंडस्ट्री की बेबाक एक्ट्रेस और गइका अक्षरा अक्सर अपनी बेबाकी की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है. कुछ समय पहले पवन सिंह के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी अक्षरा चर्चा का विषय बन गई थी. इन दिनों अक्षरा को ज्यादातर खेसारी लाल के साथ नोटिस किया जा रहा है. बता दे कि अच्छा सिंह भोजपुरी गानों के अलावा बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफार्म का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

Akshra Singh ने अपना सारा समय ग्रेजुएट चाय वाली के साथ बिताया और उनके साथ खूब सारी बातें की. ग्रेजुएट चाय वाली के हाथों से बना हुआ एक कप चाय भी पिया. अक्षरा ने प्रियंका के हाथों से बने हुए चाय की खूब तारीफ की और उन्हें शगुन के तौर पर 2100 रूपये भी दिए. सोशल मीडिया पर अब अक्षरा सिंह के इस कदम का उनके फैन्स खूब  तारीफ कर रहे हैं.

इस मौके पर अक्षरा सिंह ने प्रियंका का हौंसला भी बढ़ाया. अभिनेत्री ने कहा, ‘सिर्फ बिहार की लड़कियों को ही नहीं बल्कि हर लड़की को खुद पर इतना भरोसा करना चाहिए और डट कर हमेशा खड़े रहना चाहिए. वहीं, दूसरी तरफ यूं अचानक अक्षरा सिंह से मिलने पर प्रियंका भी काफी खुश हैं. उनका कहना है कि यह मेरे लिए सरप्राइज था. बहुत अच्छा लगा. मैंने अक्षरा सिंह के कई सारे गाने सुने हैं.

Sonu Kumar रातों-रात बन गए सोशल मीडिया स्टार, पर क्यूँ है उनकी शिक्षा पर तकरार