11 views 7 sec 0 Comment

20 किलो की ड्रेस पहन फिर ट्रोल हुई Urfi Javed, लोगों ने पूछा कैसे बैठोगी?

- May 22, 2022

अगर आप इंटरटेनमेंट की खबरें पढ़ने के शौकीन है तो Urfi Javed को जरूर जानते होंगे. और अगर नहीं भी जानते तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि दरअसल Urfi Javed किस बला का नाम है.

अक्सर अपने अतरंगी ड्रेसेस की वजह से ट्रोल होने वाली Urfi Javed आपको आए दिन सोशल मीडिया पर मिल जाएगी. यह हर बार अपनी अजीबो-गरीब ड्रेस पहन कर कैमरा के सामने आ जाती हैं और जमकर ट्रोल होती है. लाइमलाइट में बने रहने के लिए और भी एक से बढ़कर एक ड्रेस ट्राई करती हैं. कभी जंजीरों को ड्रेस बनाकर पहन लेती है तो कभी टिशू पेपर लपेट कर, तो कभी अल्मुनियम फॉयल लपेटकर अपनी ड्रेस बना लेती है.

इस बार तो Urfi Javed ने आपने लिखा सुनकर एक ऐसा ड्रेस पहन लिया जिसके बाद नेटीज़न्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहें है. दरअसल उर्फी के इंस्टाग्राम पर 3 मिलीयन फॉलोअर्स हो गए हैं जिसकी खुशी में उन्होंने एक छोटी सी पार्टी रखी. इस पार्टी में उल्टी की सभी दोस्त इंक्लूडिंग राखी सावंत भी पहुंची. वहीं इस पार्टी में उर्फी ने व्हाइट डिजाइनर ब्रालेट को व्हाइट मिनी स्कर्ट संग टीम अप करके पहना. आप सभी को बता दें कि अपनी इस सिजलिंग ड्रेस को ट्विस्ट देने के लिए एक्ट्रेस ने कांच के टुकड़ों से बनी मिनी ड्रेस को भी ऊपर से कैरी किया. वैसे आप सभी को यह जानकर हैरानी होगी कि उर्फी की कांच की ड्रेस का वजन करीब 20 किलो है, जिसके बारे में उन्होंने खुद डिटेल साझा की है.

Urfi Javed

जी हाँ, वहीं दूसरी तरफ Urfi Javed को शीशे से बनी ड्रेस में देखकर कई लोगों के होश उड़ गए, तो वहीं कई लोग इस बात को लेकर चिंतित दिख रहे हैं कि कहीं उन्हें शीशों से चोट ना लग जाए. वैसे जो भी हो लेकिन उर्फी के इस अतरंगी फैशन पर उन्हें एक बार फिर से ट्रोल किया जा रहा ह. एक यूजर ने लिखा- ये कैसे बैठेगी. वहीं एक दूसरे यूजर ने उर्फी को पागल बताया है. इस तरह तमाम यूजर्स ने उर्फी को कुछ ना कुछ कहा है.

Bihar: Akshra Singh अचानक पहुंची ग्रेजुएट चाय वाली की दुकान पर, 1 कप चाय के लिए दी मोटी रकम