22 views 11 sec 0 Comment

Box Office पर धमाल मचाने आ रही है Film Jersey, 14 April को सिनेमाघरों में होगी फिल्म release

- April 8, 2022

Box Office पर धमाल मचाने आ रही है Film Jersey, 14 April को सिनेमाघरों में होगी फिल्म release

 

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के फैंस के लिए अच्छी खबर आई है. फिल्म जर्सी (Jersey) को लेकर अब फैन्स का इंतजार जल्द ही खत्म होने जा रहा है. दरअसल, शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म जर्सी ((Jersey) Movie Release date) की नई रिलीज डेट सामने आ गई है. मेकर्स ने ये साफ कर दिया है कि फिल्म जर्सी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही हैं. शाहिद कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म जर्सी 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. वहीं फिल्म का ट्रेलर तो पिछले साल नवंबर में ही रिलीज कर दिया गया था, जिसे दर्शकों की तरफ से शानदार रिस्पॉन्स मिला था.

Film Jersey एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है

फिल्म जर्सी एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है, जिसमें शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का रोल निभा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में देखने को मिला था, शाहिद कपूर से उनके बेटा जर्सी मांगता लेकिन वो बेरोजगार होते हैं, इसलिए उसे नहीं दिला पाते. शाहिद अपनी पत्नी मृणाल से जर्सी के लिए 100 रुपए मांगते हैं वो भी इंकार कर देती है. इसके बाद फ्लैशबेक की स्टोरी दिखाई जाती है, जिसमें वो एक शानदार क्रिकेटर होते हैं.. इस फिल्म में शाहिद के अपोजिट मृणाल ठाकुर शाहिद की बीवी के किरदार में मूवी में नजर आईं है

शाहिद कपूर की ये फिल्म जर्सी तेलुगू फिल्म जर्सी की हिंदी रीमेक है

इसके बाद शाहिद कपूर अपने बेटे के सपने को पूरा करने के लिए दोबारा सालों बाद मैदान में उतरते हैं. बता दें कि शाहिद कपूर की ये फिल्म जर्सी तेलुगू फिल्म जर्सी की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगे.