45 views 4 sec 0 Comment

स्टिंग ऑपरेशन में आप और भाजपा नेताओं का करप्शन उजागर, कांग्रेस ने की CBI जांच की मांग

- April 16, 2022

स्टिंग ऑपरेशन में आप और भाजपा नेताओं का करप्शन उजागर, कांग्रेस ने की CBI जांच की मांग

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

भाजपा और आम आदमी पार्टी के निगम पार्षदों द्वारा खुलेआम रिश्वत मांगने का स्टिंग ऑपरेशन में खुलासे के बाद भाजपा केजरीवाल का असली चेहरा सामने आया : चौधरी अनिल कुमार

आम आदमी पार्टी तथा भाजपा के बड़े नेताओं के संरक्षण में चल रहे अवैध इंटरनेट केबल माफिया के संगठित भ्रष्टाचार का सीबीआई जाँच हो : चौधरी अनिल कुमार

नई दिल्ली : देश के एक प्रतिष्ठित न्यूज़ चैनल के द्वारा किए गए स्टिंग ऑपरेशन में भाजपा तथा आम आदमी पार्टी के पार्षदों के द्वारा किए जा रहे खुलेआम भ्रष्टाचार का खुलासा होने पर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने दिल्ली के गली गली में मैं मौजूद इंटरनेट केबल माफिया तथा भाजपा केजरीवाल के विधायकों पार्षदों तथा बड़े नेताओं के मिलीभगत का पर्दाफाश करने के लिए सीबीआई जांच की मांग किया है।

पार्टी के चुने हुए प्रतिनिधि संगठित रूप से भ्रष्टाचार कर रहे हैं

चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि देश के नामी-गिरामी प्रतिष्ठित न्यूज़ चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में तीन भाजपा तथा दो आम आदमी पार्टी के पार्षदों के द्वारा कट मनी लेने की बात स्वीकार किया गया है, उन्होंने कहा कि हालांकि दिल्ली की जनता पहले से ही जानती थी कि किस प्रकार से भाजपा तथा आम आदमी पार्टी के चुने हुए प्रतिनिधि संगठित रूप से भ्रष्टाचार कर रहे हैं लेकिन आज के स्टिंग ऑपरेशन ने भ्रष्टाचारियों के कुछ चेहरों को कैमरे पर दिखाया।

दिल्ली के गली गली में मौजूद इंटरनेट केबल माफिया सड़कों को खोदकर उसमें इंटरनेट केबल डालते

चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि दिल्ली के गली गली में मौजूद इंटरनेट केबल माफिया सड़कों को खोदकर उसमें इंटरनेट केबल डालते हैं इसके लिए संबंधित विभागों से अनुमति भी नहीं ली जाती, दिल्ली के आम नागरिक से इंटरनेट केबल का बिल तो वसूला जाता लेकिन सरकारों को कुछ नहीं मिलता। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी तथा भाजपा के बड़े नेताओं के संरक्षण में इंटरनेट केबल माफिया काम कर रहे हैं।

 

चौधरी अनिल कुमार ने मांग किया है कि स्टिंग ऑपरेशन में जिन काले चेहरों का पर्दाफाश हुआ है उन पर सीबीआई एफ आई आर दर्ज कर छानबीन करें जिससे कि आम आदमी पार्टी तथा भाजपा के बड़े नेताओं के संरक्षण में चल रहे अवैध इंटरनेट केबल माफिया के बड़े रैकेट का पर्दाफाश हो सके । चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि दिल्ली जल बोर्ड दिल्ली नगर निगम, जैसी संस्था आज भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया है।

यह कोई पहला मामला नहीं है

चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब कोई आम आदमी पार्टी या भाजपा का रंगे हाथ प्रचार करते हुए पकड़ा गया हो हाल ही में सीबीआई द्वारा भाजपा के पार्षद मनोज मेहलावत तथा आम आदमी पार्टी के पार्षद गीता रावत का उन्होंने उदाहरण दिया। उन्होंने कहा कि पिछले 7 वर्षों में केजरीवाल तथा भाजपा के बीच भ्रष्टाचार में आगे निकलने की होड़ मची हुई है।