12 views 6 sec 0 Comment

Lock Upp: कंगना रनौत के लॉकअप को मिला पहला फाइनलिस्ट, बहुत जल्द होने वाला है ग्रैंड फिनाले

- April 21, 2022

कँगना रनौत का Lock Upp काफी दिनों से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा रहा है लोग इसे देखना खूब पसंद कर रहे हैं और इसके विनर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

कौन हैं Lock Upp का पहला फाइनलिस्ट?

बीते दिनों कंगना के Lock Upp को उसका पहला फाइनलिस्ट मिल गया. पहला फाइनलिस्ट चुने जाने के लिए एक छोटा सा मुकाबला रखा गया उसमें जो जीता उसे टिकट तो फिनाले मिलता. इसी मुकाबले में शिवम शर्मा ने अंजलि अरोड़ा को हराते हुए टिकट टू फिनाले जीत लिया.

Lock Upp’ में अंजलि अरोड़ा को हराकर शिवम शर्मा ने फिनाले का टिकट हासिल कर फाइनल में जगह बनाई. टिकट टू फिनाले के पहले दौर में जहां पायल रोहतगी बाहर हो गईं, वहीं दूसरे दौर में पूनम पांडे को हार का सामना करना पड़ा. तीसरे राउंड में दो कैदी युद्ध के मैदान में दाखिल हुए- शिवम शर्मा और अंजलि अरोड़ा.

टास्क के तीसरे राउंड में शिवम शर्मा ने अंजलि अरोड़ा और अली मर्चेंट को हराने में महज दो सेकेंड का समय लिया और फाइनल का टिकट जीत लिया. ऐसे में ‘स्प्लिट्सविला’ की एक्स कंटेस्टेंट कंगना रनौत के शो की पहली फाइनलिस्ट बनीं.

बता दें कि मुनव्वर फारूकी को टिकट टू फिनाले टास्क के लिए अंजलि अरोड़ा और सायशा शिंदे ने धोखा दिया था. अंजलि अरोड़ा ने सायशा के साथ मिलकर मुनव्वर फारूकी को बाहर करने की साजिश रची थी, लेकिन इसके बाद भी उन्हें टास्क में हार का सामना करना पड़ा. इसके अलावा मुनव्वर फारूकी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा कि फिनाले का टिकट नहीं मिला तो क्या हुआ, फिर भी मैं फिनाले तक जाऊंगा.

इस उम्र मे Amitabh Bachchan को किक करता देख हैरान रह गए टाइगर श्रॉफ