9 views 4 sec 0 Comment

मलाइका अरोड़ा डी’ग्लांस फैशन वीक 2022′ के ग्रैंड फिनाले में रैंप वॉक करेंगी

- April 22, 2022

मलाइका अरोड़ा डी’ग्लांस फैशन वीक 2022′ के ग्रैंड फिनाले में रैंप वॉक करेंगी

बॉलीवुड की फैशनिस्टा, मलाइका अरोड़ा डी’ग्लांस फैशन वीक 2022 के ग्रैंड फिनाले में रैंप वॉक करने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री सेलिब्रिटी डिजाइनर श्रवण कुमार के लिए शो स्टॉपर बनेंगी, जो ‘वीव्स ऑफ इंडिया’ के नाम से अपने संग्रह का प्रदर्शन करेंगे। पर्पल पेनी प्रोडक्शन एंड मीडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा आयोजित, यह कार्यक्रम शनिवार, 30 अप्रैल 2022 को विवांता नई दिल्ली, द्वारका में होने वाला है।

फैशन वीक में 10 से अधिक डिजाइनर अपने संग्रह प्रदर्शित करेंगे

फैशन वीक में 10 से अधिक डिजाइनर अपने संग्रह प्रदर्शित करेंगे। इस सूची में अशफाक अहमद, अंजली और अर्जुन कपूर, जॉय मित्रा, शिखा और शिवम ठाकुर द्वारा GUTLU, विक्की अंगरिश, निकिता नायक और कपड़ों के ब्रांड बोई बाई शामिल हैं। शीर्ष मॉडल इन प्रसिद्ध डिजाइनरों द्वारा विशेष संग्रह पहनकर रैंप पर चकाचौंध करेंगी। शो का निर्देशन शाकिर शेख करेंगे।

हम भविष्य में उद्योग की और प्रतिभाओं के साथ सहयोग करना पसंद करेंगे

इस कार्यक्रम के बारे में बात करते हुए, श्री वेद कश्यप – पर्पल पेनी प्रोडक्शन एंड मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक। लिमिटेड ने कहा, “यह डी’ग्लांस फैशन वीक का पहला संस्करण है और हम शो के लिए शीर्ष डिजाइनरों और मॉडलों के साथ जुड़कर खुश हैं। हमारे साथ जुड़ने और आयोजन को अगले स्तर तक ले जाने के लिए मैं मलाइका अरोड़ा की आभारी हूं। हम इस फैशन वीक को एक वार्षिक संपत्ति के रूप में बनाने और इसे पूरे भारत में ले जाने की उम्मीद कर रहे हैं। हम भविष्य में उद्योग की और प्रतिभाओं के साथ सहयोग करना पसंद करेंगे।”