8 views 4 sec 0 Comment

Jersey: रिलीज़ क़े पहले दिन ही उठी बायकॉट की मांग, SSR से मज़ाक शाहिद कपूर को पड़ न जाए महँगा

- April 22, 2022

आज़ Jersey का बॉक्स ऑफिस पर पहला दिन हैं. काफी लंबे इंतजार के बाद दर्शकों को Jersey देखने का मौका मिला है.  पिछले साल इस फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया था जिसके बाद से दर्शक पूरी तरह से पागल हो गए थे इस फिल्म को देखने के लिए.

पिछले साल की रिलीज होने वाली इस फिल्म का रिलीज डेट लगातार आगे बढ़ाया जा रहा था कुछ ना कुछ कारणों से.  पहले ही फिल्म इतने सारे विवादों में घिरी और कोर्ट का सामना करके आई हैं अब बॉक्स ऑफिस पर आते ही इसे एक और नई चुनौती का सामना करना पड़ रहा है.

दरअसल अपनी रिलीज के पहले दिन ही बायकॉट Jersey, बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड हो रहा है. ट्विटर पर लोग लगातार हेस्टैक के साथ बाइक और जर्सी का ट्रेंड चला रहे हैं. दरअसल इससे बहिष्कार का कारण है सुशांत सिंह राजपूत. दरअसल एक आईफा अवार्ड के दौरान शाहिद कपूर और शाहरुख खान ने मिलकर सुशांत सिंह राजपूत की खूब टांग खिंचाई की थी और उनका मजाक उड़ाया था. और यही वजह है कि आज Jersey को बहिष्कारों का सामना करना पड़ रहा है.

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, एक समय उन्होंने सुशांत का अपमान किया था. अब उसी अपमान का सामना करने की उनकी बारी है. चलो बॉलीवुड का पूरी तरह से बहिष्कार करें. वहीं एक ने लिखा, हम कभी नहीं भूल सकते जिस तरह शाहरुख और शाहिद ने सुशांत मजाक बनाया था. आओ सब मिलकर इस फिल्म को सुपर फ्लॉप बनाए. इसके अलावा सुशांत के फैंस लगातार फिल्म के बहिष्कार की मांग करते हुए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की भी मांग कर रहे हैं.

इससे पहले फिल्म Jersey कानूनी विवाद में भी फंस गई थी. दरअसल, रजनीश जयसवाल ने आरोप लगाया था कि ‘जर्सी’ ने उनकी स्क्रिप्ट से चोरी की है, जिसके बाद कानूनी पचड़े में पड़ने की वजह से फिल्म की रिलीज भी टल गई थी. पहले यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होनी थी, लेकिन इसे बाद में टाल दिया गया. हालांकि, बॉम्बे हाई कोर्ट ने जर्सी निर्माताओं के पक्ष में अपना फैसला सुनाया, जिसके बाद अब फिल्म 22 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है.

Lock Upp: कंगना रनौत के लॉकअप को मिला पहला फाइनलिस्ट, बहुत जल्द होने वाला है ग्रैंड फिनाले