7 views 8 sec 0 Comment

विवादों मे घिरी 365 Days: This Day, आखिर क्यूँ 0% रेटिंग मिल रही है फ़िल्म को

- May 2, 2022

365 डेज: दिस डे (365 Days: This Day) फिल्म को रॉटेन टमैटो वेबसाइट पर 0% रेटिंग्स हासिल हुई थी. हालांकि मूवी के लिए सिर्फ 9 ही लोगों ने रिव्यू लिखे हैं. लेकिन ऐसा पहले कभी शायद ही देखने के लिए मिला हो कि किसी मूवी को इस वेबसाइट पर 0% रेटिंग ही प्राप्त हो.

पिछली 365 days हो सकती हैं विवाद की वजह

विवादों में घिरी थी पिछली फिल्म: 365 Days: This Day, नेटफ्लिक्स मूवी 365 डेज का सीक्वल है. 2020 में आई इस मूवी ने अपनी कहानी की वजह से खूब सुर्खियां बटौर रही थी. जिसकी वजह फिल्म के सेक्सी और स्टीमी सीन्स के साथ-साथ उसकी बेहद खराब और परेशान करने वाली कहानी भी कही गई. 365 Days मूवी में सिसिली का डॉन मासीमो तोरिचेली, लौरा नाम की पोलिश लड़की को किडनैप कर लेता है. वो लौरा को अपने घर में बंदी बनाकर अपने पास ही रखता है. जिसके उपरांत मसीमो उसे अपने प्यार में पड़ने के लिए 365 days देता है.

इस फिल्म पर रेप कल्चर को बढ़ावा देने और टॉक्सिक व्यवहार को रोमांटिक तरह से दिखाने का आरोप लगाया था. साथ ही मूवी की स्टॉकहोल्म सिंड्रोम की थीम को भी पसंद नहीं भी नहीं किया गया. क्रिटिक्स को यह मूवी पसंद नहीं आई थी. उसी तरह इसका सीक्वल भी क्रिटिक्स की नजरों में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ. हालांकि, नेटफ्लिक्स के दर्शकों ने फिल्म 365 Days को खूब जमकर देखा था.

Kartik Aryan ने की Kiara की मदद तो फैन्स को याद आए Sushant Singh Rajput