8 views 13 sec 0 Comment

Cannes 2022 मे Hina Khan की ड्रेस ने किया सबको आकर्षित, लेकिन हिना ने क्यूँ बताया खुद को भेद भाव का शिकार

- May 21, 2022

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा Hina Khan जो कि इन दिनों फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग के दम पर लोहा मनवा रही है. इन दिनों फ्रांस में आयोजित  Cannes फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने पहुंची है. पिछले दिनों उन्होंने रेड कारपेट पर वोट करते हुए अपने फेदर टच गाउन से लोगों का दिल जीत लिया.

Hina khan ने खूबसूरत लिलैक कलर की फरी गाउन पहना था और लाइट मेकअप के साथ में काफी गॉर्जियस लग रही थी. कैमरा के लिए पोस्ट करते हुए वह किसी परी से कम नहीं दिख रही थी. Hina Khan इस बार Cannes 2022 मैं अपनी आगामी फिल्म का पोस्टर लांच करने पहुंची है. लेकिन यहां पर पवेलियन इवेंट समारोह में उन्हें इनवाइट ना किए जाने से काफी नाराज दिखी.

कांस में अनुपमा चोपड़ा के साथ एक इंटरव्यू में, Hina Khan ने कहा कि ‘कांस 2022’ (Cannes 2022) में भारतीय पवेलियन में उद्घाटन समारोह में उन्हें आमंत्रित नहीं किए जाने से वो ‘निराश’ थीं. साथ ही उन्होंने मनोरंजन जगत में आज भी क्लास सिस्टम देखा जाता है.

 क्लास सिस्टम के बारे में क्या कहा  Hina Khan ने

Hina Khan ने कहा, ‘हम सभी एक ही इंडस्ट्री से हैं और यहां सब भारत को रिप्रेजेंट कर रहे हैं. मैं यहां अपनी फिल्म का पोस्टर लॉन्च करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. सभी जानते हैं कि मैं यहां अपनी फिल्म के पोस्टर लॉन्च के लिए आई हूं. मैं इंडियन पवेलियन के लिए भी बहुत उत्साहित थी। इसके लिए एक ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन हुआ था और इवेंट रखा गया था.’

उन्होंने आगे कहा, ‘इवेंट में बॉलीवुड हस्तियां ही नहीं, बल्कि सिंगर्स भी शामिल थे. सभी वहां ‘घूमर’ डांस कर रहे थे और मुझे उन पर गर्व है, लेकिन यह सब देख मेरा दिल टूट गया कि मुझे उसमें शामिल नहीं किया गया. कम से कम मैं ऑडियंस में तो शामिल हो ही सकती थी.’ एक्ट्रेस का ये इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है.

Cannes फेस्टिवल मे पहुंची महिला ने अचानक उतार दिए सारे कपड़े, चिल्लाकर बोली “हमारा दुष्कर्म करना बंद करो”