4 views 9 sec 0 Comment

खान परिवार से क्यूँ करीबी रिश्ता बना रही है Shehnaaz Gill, खान परिवार की हर पार्टी मे कर रही शिरकत

- May 21, 2022

बिग बॉस के मशहूर है  Shehnaaz Gill ने शो के दौरान ही सलमान खान के अच्छे रिश्ते कायम कर लिए थे. Shehnaaz gill के प्रति सलमान खान तब और भी दयालु हो गए हैं जब शहनाज गिल के बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया. शहनाज की उसके आंसुओं को पहुंचने के लिए सलमान खान ने शहनाज के नजदीक या कायम रखी. यही वजह है कि आजकल सलमान खान की हर पार्टी में  Shehnaaz Gill को देखा जा रहा है.

Shehnaaz Gill और khan परिवार मे क्या है रिश्ता

अभी हाल ही में एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे Shehnaaz Gill अरबाज खान की पार्टी में नजर आ रही है. दरअसल अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के बर्थडे सेलिब्रेशन की पार्टी रखी थी जिसमें Shehnaaz Gill ने भी शिरकत फरमाया था. तस्वीरों को देखने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे सहनाज़ जॉर्जिया की कितनी अच्छी दोस्त है.

इससे पहले अर्पिता खान के घर पर रखी गई थी ईद पार्टी मे भी Shehnaaz Gill को देखा गया था जिसमें उन्हें खुद सलमान खान गाड़ी तक छोड़ने आए थे. आप शांत खान परिवार के साथ शहनाज की भी अच्छी बॉन्डिंग के कई मतलब निकाल रहे हैं.

बरेहाल जो फोटो सबसे ज्यादा वायरल हो रही है  उसमे लोग शहनाज़ और जॉर्जिया को लोग सबसे ज्यादा नोटिस कर रहे है. तस्वीर में शहनाज में वाइट कलर का आउटफिट पहना हुआ है. वैसे अरबाज की पार्टी में शहनाज गिल व्हाइट स्ट्रैपी क्रॉप टॉप और व्हाइट पैंट्स में बेहद खूबसूरत लग रही थीं तो वहीं बर्थडे गर्ल जॉर्जिया ब्लैक कलर की स्लिच शॉर्ट ड्रेस में बेहद सिजलिंग अंदाज में नजर आईं. आप देख सकते हैं शहनाज गिल पल-पल जॉर्जिया के साथ ही दिखाई दे रही थीं और दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

Cannes 2022 मे Hina Khan की ड्रेस ने किया सबको आकर्षित, लेकिन हिना ने क्यूँ बताया खुद को भेद भाव का शिकार