18 views 3 sec 0 Comment

मां से मजाक किया तो भड़क उठा युवक, चाकू से गोदकर फूफा को उतार दिया मौत के घाट

- May 21, 2022

मां से मजाक किया तो भड़क उठा युवक, चाकू से गोदकर फूफा को उतार दिया मौत के घाट

दिल्ली के पांडव नगर इलाके में मां से मजाक करना एक युवक को नागवार गुजरा और उसने फूफा की चाकू मारकर हत्या कर दी। मजाक का विरोध करने पर फूफा ने युवक को थप्पड़ मार दिया था। मृतक अपने साले के तेरहवीं में शामिल होने के लिए मेरठ से आए थे। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।मृतक की शिनाख्त किठौर, मेरठ, यूपी निवासी विजय(45) के रूप में हुई है। वह अपनी पत्नी के साथ मेरठ में रहते थे। उनका कोई बच्चा नहीं है। कुछ दिना पहले कोटला गांव पांडव नगर निवासी उनके साले सुभाष की कैंसर की बीमारी से मौत हो गई थी। विजय बृहस्पतिवार को अपने साले के तेरहवीं में शामिल होने के लिए यहां आए थे। दिन में तेरहवीं में शामिल होने के बाद वह रात में करीब ही रहने वाले अपने दूसरे साले के घर चले गए। जहां पर कुछ रिश्तेदारों के साथ शराब पीने लगे।

इस दौरान विजय अपने साले की पत्नी से मजाक करने लगे। यह बात वहां बैठे साले के बेटे आकाश को नागवार गुजरी। आकाश के विरोध करने पर विजय ने उसे थप्पड़ मार दिया। जिससे आहत होकर आकाश सब्जी काटने वाला चाकू लेकर आया और विजय पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

परिवार वालों ने उसे पास के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से पुलिस को घटना की जानकारी मिली। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह आकाश को फूफा की मौत का पता चला तो खुद ही थाने आकर आत्मसमर्पण कर दिया। हालांकि पुलिस ने उसकी गिरफ्तार करने की बात कह रही है। पुलिस उसके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका मकसद फूफा की हत्या करने का नहीं था। मां से मजाक करते देख उसे गुस्सा आ गया और उसने घटना को अंजाम दे दिया। विजय के परिवार वालों ने आशंका जताई है कि वारदात में परिवार के अन्य लोग भी शामिल हैं। जिसकी पुलिस जांच कर रही है।