10 views 8 sec 0 Comment

Kareena Kapoor ने बुड्ढी कहने वालों को दिया करारा जवाब, बोली- हां हम बड़े हो गए हैं..

- May 28, 2022

बॉलीवुड की अब तक की  सबसे ग्रैंड पार्टी करण जौहर के 50th बर्थडे की रही. इस पार्टी में कुछ को छोड़कर 90 के दशक से लेकर अब तक के सभी सुपरस्टार ने शिरकत फरमाएं. सब ने खूब झूम-झूम कर करण जौहर के साथ ठुमके लगाए और इंजॉय किया.

करण जौहर की ग्रैंड पार्टी में शामिल होने के लिए सेलिब्रिटीज ने भी अलग-अलग रूप धारण किये. हर कोई बस अच्छा दिखना चाहता था. रेड कारपेट पर स्वागत के दौरान सभी ने फोटो खिंचवाया किसी को खूब सारी तारीफें मिली तो कुछ बुरी तरह से ट्रोल हो गए.

हमेशा की तरह नेटीज़न्स को Kareena Kapoor की गर्ल गैंग पसंद नहीं आई. यूँ तो kareena kapoor ट्रोलर्स को इग्नोर करना ही पसंद करती है, परंतु इस बार करीना ने उन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने का सोचा जो हर बार जजमेंटल होकर उनकी गर्ल गैंग को भला बुरा सुनाते हैं. Kareena kapoor ने अपनी इंस्टा स्टोरी में कुछ तस्वीरें साझा की जिसमें वह ट्रॉलर का मुंह बंद करवाती दिखी.

करण जौहर की पार्टी से करीना कपूर, अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा ने एक साथ एक तस्वीर साझा की थी जिस पर यूजर ने उन्हें बुड्ढी लिखकर उन्हें एज शेम और ट्रोल करने की कोशिश की थी. बस फिर क्या था  Kareena Kapoor ने उस इंस्टाग्राम यूजर के नाम के साथ एक स्क्रीनशॉट साझा किया जिसमें बुड्ढी लिखा नजर आ रहा है. इसके साथ उन्होंने लिखा “मैं कभी भी कमेंट चेक नहीं करती लेकिन यह सबसे ऊपर ही शो हो रहा था तो यहां पर बुड्ढी का मतलब बेज्जती करना है. लेकिन मेरे लिए यह एक शब्द है जिसका मतलब बुरा होना है”.  बेबो ने लिखा हां हम बड़े हो गए हैं, समझदार हो गए हैं, लेकिन तुम बेनाम, बे शक्ल, कम उम्र हो. क्या यें सब तुम हो?

साथ ही करीना कपूर अमृता अरोड़ा का भी एक पोस्ट शेयर किया जिसमें अमृता अरोड़ा ने भी अपने ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब देते हुए ट्रोलर के नाम के साथ स्क्रीनशॉट लेकर पोस्ट शेयर किए थे.

Bidisha De Majumder Death Mystery