38 views 14 sec 0 Comment

गेट रेडी टू ग्रूव! ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का ‘मस्त मलंग झूम’ आउट नाउ!

- February 28, 2024
गेट रेडी टू ग्रूव! 'बड़े मियां छोटे मियां' से अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का 'मस्त मलंग झूम' आउट नाउ!

गेट रेडी टू ग्रूव! ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का ‘मस्त मलंग झूम’ आउट नाउ!

फ़िल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का गाना ‘मस्त मलंग झूम’ हुआ रिलीज!

रिपोर्ट; जगजीत सिंह

आगामी एक्शन थ्रिलर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का दूसरा गाना ‘मस्त मलंग झूम’ अब रिलीज हो गया है। यह फुट-टैपिंग और कैची नंबर में अक्षय कुमार और बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ शामिल हैं। इस गाने को अरिजीत सिंह, विशाल मिश्रा और निखिता गांधी ने गाया है। इसे विशाल मिश्रा ने कंपोज किया है, जबकि इरशाद कामिल ने इसके बोल लिखे हैं। एक्टर्स ने गाने को अपने-अपने सोशल हैंडल पर शेयर किया है।

यह गाना बड़े मियां छोटे मियां के साउंडट्रैक के अलावा एक और फुट-टैपिंग एडिशन है और यह दो लीडों के बीच की एनर्जी और केमिस्ट्री को पूरी तरह से दर्शाता है। जहां टाइगर श्रॉफ का टाइगर इफ़ेक्ट गाने को एक अलग ही लेवल पर उठाता है, वहीं अक्षय कुमार अपने को-स्टार के एनरजेटिक स्टेप्स से मेल खाते हुए दिखाई देते हैं। इस गाने के जरिये फिल्म में उनके ब्रोमांस की झलक मिलती है। फैंस के जुबां पर चढ़ता यह गाना अपने कैची ट्यून्स के साथ दर्शकों को एक अलग ही म्यूजिकल ट्रिप पर लेकर जाता है।

पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फ़िल्म अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

https://www.instagram.com/reel/C34QPB2PRu9/?igsh=MXFleTY4aXV4aDd1NA==