27 views 14 sec 0 Comment

Chitrangada Singh Birthday: चित्रांगदा सिंह ने कैसे किया बॉलीवुड में डेब्यू

- August 30, 2022

Chitrangada Singh Birthday: चित्रांगदा सिंह ने कैसे किया बॉलीवुड में डेब्यू

Entertainment Desk | ANN NEWS

चित्रांगदा सिंह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। उन्हें हिंदी सिनेमा में फिल्मों में उनकी बेहतरीन अदायगी के लिए जाना जाता हैं।उनका जन्म 30 अगस्त 1976 जोधपुर, राजस्थान भारत में हुआ था। उनकी उम्र 44 वर्ष है। आपको बता दे चित्रांगदा सिंह ने मेरठ में सोफिया गर्ल्स स्कूल में पढ़ाई पूरी करने के बाद चित्रांगदा ने लेडी इरविन कॉलेज नई दिल्ली से गृह विज्ञान की स्नातक की पढ़ाई पूरी की थी। उनके पिता का नाम कर्नल निरंजन सिंह है।जो की एक भारतीय सेना अधिकारी हैं। माता का नाम सत्यवती है। चित्रांगदा सिंह के पति का नाम ज्योति सिंह रंधावा और बेटे का नाम जोरावर रंधावा है। जोरावर रंधावा का जन्म दिल्ली में हुआ है.

करियर

चित्रांगदा सिंह ने साल 2011 देसी बॉयज में काम किया था इसके बाद 2013 में अगली फिल्म (Me Aur Main with John Abraham)थी। चित्रांगदा सिंह ने फिर से अपने गुरु सुधीर मिश्रा के साथ एक और लघु फिल्म (Kirchiyaan) और 2013 में फिल्म (Inkaar) के लिए अभिनय किया था। साल 2014 में तमिल फिल्म (Anjaan) में सूर्या के साथ एक विशेष गीत में देखी गई थीं। चित्रांगदा सिंह ने 2015 में फिर से अपनी फिल्म (Gabbar is Back)में अक्षय कुमार के साथ एक विशेष गीत रिलीज किया था।

अभिनेत्री ने 2018 में अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (Festival of India) (IFFI) के 49 वें संस्करण के रूप में “अक्षय कुमार” चित्रांगदा सिंह, रीमा कागती और राकेश “ओमप्रकाश मेहरा” सहित खेल फिल्मों के लिए एक विशेष खंड का आयोजन किया गया है। वर्तमान – केंद्रित फिल्में है। जिसे “ZEE5″ चैनल पर प्रसारित किया गया था। एक छोटे से शहर से एक महत्वाकांक्षी नौसिखिया लेखक पर आधारित एक साजिश अपने सपने को प्राप्त करने के लिए मुंबई भाग जाता है । भारत में “COVID-19” महामारी होने के कारण फिल्म को 22 मई 2020 को ZEE5 चैनल पर प्रसारित किया गया था। 2021 की दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित “Bob Biswas” एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की अपराध थ्रिलर फिल्म है।

स्टाइलिश गाउन में चित्रांगदा सिंह ने ढाया कहर

बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेससोशल मीडिया पर चित्रांगदा की लेटेस्ट फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. यहां एक्ट्रेस ब्लैक कलर की नेट वाले गिलिटरी गाउन में नजर आ रही हैं. गाउन का डीप नेक और अम्ब्रेला स्लीव्ल उनके लुक को काफी ग्लैमरस और बोल्ड बना रहा है और फैंस को उनका यह लुक बेहद पसंद आ रहा है