8 views 7 sec 0 Comment

Rakhi Sawant को बॉयफ्रेंड आदिल ने दुबई में दिलाया घर और BMW कार

- May 30, 2022

बीते दिनों Rakhi Sawant और उनके नए बॉयफ्रेंड आदिल को एयरपोर्ट पर देखा गया था जहां पर मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया था कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ दुबई जा रही है कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने. अभी उन्हें दुबई गए हुए थे कुछ दिन हो रहे थे की खबर आ रही है की Rakhi Sawant के बॉयफ्रेंड ने उन्हें दुबई में एक घर दिलवाया है और एक बीएमडब्ल्यू कार भी दिलवाई है.

राखी सावंत इन दिनों अपने नए प्यार आदिल खान दुर्रानी के साथ दुबई में हैं, जहां दोनों क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. आदिल ने राखी के लिए दुबई में एक घर खरीदा है. इससे पहले उन्होंने उन्हें एक बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की थी. दोनों ने टाइम्स को फोनेटिक इंटरव्यू दिया, जिसमें आदिल ने राखी से एक डिमांड की है. डिमांड यें है की इसके बदले में आदिल चाहते हैं कि Rakhi Sawant कुछ ऐसे कपड़े पहने जिससे उनका शरीर धका रहें . ग्लैमरस कपड़े पहने पर जरूरत से ज्यादा ग्लैमरस नहीं.

Rakhi Sawant के साथ मुंबई में शुरू होगी डांस एकेडमी

Rakhi Sawant ने बातचीत में खुलासा किया कि आदिल और वह दोनों दुबई में हैं. आदिल उसे अपने परिवार से मिलने दुबई ले आया है. आदिल ने कहा कि यह उनके रिश्ते की एक छोटी सी शुरुआत है। राखी के बॉयफ्रेंड ने कहा कि वह बैंगलोर में सेट हैं और राखी के साथ मुंबई में एक डांस एकेडमी शुरू करने की योजना बना रहे हैं..

Laal Singh Chadda Trailor Out: ट्रेलर देख आमिर खान पर फूटा लोगों का गुस्सा