26 views 8 sec 0 Comment

विश्वनाथ की नगरी पहुंचे Akshay Kumar तो लोगों ने ऐसे कर दी खिंचाई, बोले फिल्म पिट रही है तो भोलेनाथ याद आए

- May 31, 2022

Akshay Kumar की मोस्ट अवेटेड फिल्म सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर नजर आएंगे. रिलीज से पहले अक्षय कुमार वाराणसी पहुंचे जहां उन्होंने भगवान विश्वनाथ के दर्शन किए और उनसे जुड़े फोटोस भी साझा की.

विश्वनाथ की नगरी पहुंचकर उन्होंने गंगा स्नान की और शाम की आरती में भी शामिल हुए. उनका साथ देने के लिए फिल्म की एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर और फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी रहे. Akshay Kumar ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक फोटो साझा की जिसमें उन्होंने हाथ में आरती का थाल पकड़ा हुआ है और साथ में Manushi Chillar और डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी नजर आ रहे हैं. अक्षय ने तस्वीर साझा करते हुए नीचे लिखा हर हर महादेव.

Akshay kumar की इस पोस्ट पर ऐसे आ रहें है रिएक्शन

Akshay kumar यह तस्वीर देखकर लोगों ने अक्षय की खिंचाई शुरू कर दि. फैन्स ने तस्वीर पर जमकर कमेंट किए कुछ ने अक्षय की खिंचाई बड़ी बेरहमी से कर डाली. एक ने लिखा आपने और एनजीके प्रोमो इंटरव्यू में कहा था कि भगवान की तीर्थ यात्रा और चढ़ावे इत्यादि में पैसे खर्च नहीं करना चाहिए अब क्यों महादेव की याद आई?? फिल्म फ्लॉप हो गई इसलिए??? एक ने तो यह तक पूछ लिया कि कौन सी फिल्म आ रही है अब भाई साहब? एक अन्य ने लिखा बॉलीवुड की फिल्में पिट रही है तो भगवान याद आ रही हैं, प्रभु कृपा करें इन पर यह हमारे हीरो है विमल गुटखा वाले.

एक ने लिखा पूजा पाठ करके क्या होगा सर अपना जीवन इंसानियत के लिए जियो बाकी सब कर्म देख लेगा. एक में लिखा हमारे पृथ्वीराज चौहान जी के बारे में जानने के लिए हमें बॉलीवुड के गुटका छाप अभिनेताओं की जरूरत नहीं. एक ने लिखा पहले हिंदुस्तानी बनो पासपोर्ट तो कनाडा का है और यहां डुप्लीकेट हिंदू प्रेम फैला रहे हो. एक ने लिखा पहले गले में क्रॉस पहनकर कपिल शर्मा शो पर आते थे… आजकल रुद्राक्ष पहन कर घूम रहे हैं… ट्विंकल दिनभर देवी-देवताओं पर जोक मारती रहती हैं… धंधा है बाबू भैया सब…

यशराज के बैनर तले 300 करोड़ में बनी यह फिल्म 3 जून को रिलीज हो रही है. और Akshay Kumar ने खुद बताया था कि 10 से 15 करोड़ की एडवांस बुकिंग हो चुकी है.

Satyendra Jain Arrested: ED ने किया दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन हवाला मामले में गिरफ्तार