26 views 2 sec 0 Comment

दिल्ली: नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल के समर्थन में हिंदू संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओ ने किया विरोध प्रदर्शन

- June 11, 2022

दिल्ली: नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल के समर्थन में हिंदू संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओ ने किया विरोध प्रदर्शन

रिपोर्ट: रवि डालमिया

भारतीय जनता पार्टी से निलंबित नूपुर शर्मा और निष्कासित नवीन कुमार जिंदल के समर्थन में हिंदू संगठन से जुड़े कार्यकर्ता निर्माण विहार मेट्रो स्टेशन के पास विरोध प्रदर्शन के लिए पहुंचे , मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने इन्हें प्रदर्शन करने नहीं दिया और उन्हें हिरासत में ले लिया

हिंदू संगठन से जुड़े कार्यकर्ता पहुंचे और प्रदर्शन के लिए अड़ गए

आपको बता दें कि इन संगठनों ने निर्माण विहार मेट्रो स्टेशन के पास पहले से विरोध कर करने का ऐलान किया था , लेकिन पुलिस की तरफ से इन्हें परमिशन नहीं दी गई थी, इसके बावजूद निर्माण विहार मेट्रो स्टेशन पर दर्जनों की संख्या में हिंदू संगठन से जुड़े कार्यकर्ता पहुंचे और प्रदर्शन के लिए अड़ गए

एहतियात के तौर पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी पुलिसकर्मियों ने निर्माण विहार मेट्रो स्टेशन के पास प्रदर्शन पढ़े कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया. इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओं पुलिस से उलझते भी देखें और पुलिस के मना करने के बावजूद विरोध परदर्शन की कोशिश की लेकिन पुलिस वालों से जबरदस्ती हिरासत में लेकर बस में भरकर ले गए।

संदीप आहूजा को हाऊस अरेस्ट कर लिया गया

अखण्ड भारत मोर्चा के अध्यक्ष संदीप आहूजा को हाऊस अरेस्ट कर लिया गया कार्यकर्ताओं को गरिफ्तार कर लिया गया। संदीप आहूजा ने उन्होंने रोष व्यक्त करते हुऐ कहा कि एक ओर भीड़ इकठी करके महजबी लोग शहर जलाने को अमंदा है दूसरी ओर हम जैसे जो लोग लोकतांत्रिक तरीके से विरोध दर्ज करना चाहते हैं तो हमें रोका जा रहा है।

हिन्दूओं को कत्ल करने के फतवे देने वालों पर हो सख्त कार्यवाही

आहूजा फतवों की आलोचना करते हुए कहा कि क्या हम अफगानीस्तन, सीरिया मे रहते है जो इस प्रकार सर कलम करने के फतवे दिये जा रहे है? उन्होने गृहमंत्री अमित शाह से माँग की है कि इस प्रकार सोशल मीडिया पर सरे आम हिन्दूओं को कत्ल करने के फतवे देने वालों को सख्त कार्यवाही करते हुऐ सलाखों के पीछे भेजा जाये। श्री आहूजा ने कहा कि नुपुर शर्मा व नवीन जिंदल की सुरक्षा अप्रयाप्त है कोई घटना सौहृद खराब कर सकती है। प्रदर्शन के लिए पहुंचे कार्यकर्ताओं ने कहा कि वह लोग नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल के साथ है।