25 views 8 sec 0 Comment

अजय देवगन की बेटी Nysa Devgan मना रही है दानिश के साथ लंदन में वेकेशन, कमर में हाथ डालकर शेयर की पिक

- June 12, 2022

Nysa Devgan इन दिनों लंदन में अपने दोस्त दानिश गांधी के साथ अपनी छुट्टियां बिता रही हैं. इस वेकेशन की दानिश ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की. हाल ही में nysa को अपनी मां काजोल के साथ मुंबई में देखा गया था.

अमीरों की तो हर बात निराली होती है वे अपना मन बहलाने के लिए जब चाहे जहां चाहे जा सकते हैं. उनके पास इतने पैसे हैं कि वह चाहे तो अपनी पूरी लाइफ सीजन के हिसाब से अलग-अलग देशों में गुजार सकते हैं. जैसा कि अभी गर्मी का सीजन चल रहा है भारत में, तो कई सारे स्टार्ट किड्स और खुद स्टार्ट अपना समय लंदन या किसी ठंडे देश में जाकर गुजारते हैं, जिसे वें नाम देते हैं वेकेशन का. हमारे वेकेशन पर हमारे पिताजी हमें अपने गांव में घुमाने ले जाए तो वही बहुत बड़ी बात होती है. खैर अमीरों और बड़े-बड़े स्टार किड्स की तो बात ही निराली है उनके मां-बाप यहां किसी तरह हमारे इमोशन के साथ अपना बिजनेस प्रॉफिट जोड़कर कमा लेते हैं लेकिन उस कमाई का पैसा उनके बच्चे विदेशों में उड़ाते हैं.

Nysa Devgan, काजोल और अजय देवगन के एकलौती बेटी है इन दिनों वह लंदन में अपने चचेरे भाई फिल्म निर्माता दानिश गांधी के साथ वैकेशन बना रही है. इंस्टाग्राम पर दानिश नाश्ता की एक झलक दिखाते हुए तस्वीरें साझा की इसमें दोनों एक पार्क में नजर आ रहे हैं और यह एक पिकनिक ट्रिप है जिसमें फूड का इंतजाम भी किया गया है. वायरल हो रही पिक्स में नायसा ने सफेद टीशर्ट और रस्ट कलर की पेंट पहनी हुई है. दोनों ने व्हाइट स्नीकर्स पहने हैं.

इंस्टा पर अपलोड की गई तस्वीरों में दानिश और Nysa Devgan पेड़ के नीचे बैठे हुए हैं दोनों खिलखिला कर हंस रहे हैं और साथ ही दिखाई दे रहा है कि दानिश ने Nysa की कमर में अपना हाथ रखा हुआ है. दोनों के आसपास एक पानी की बोतल है एक जैकेट और निशा का फोन और एयरफोन रखा हुआ है. वहीं दूसरी तरफ दानिश गांधी ने झील के चारों तरफ फैली हरियाली और सनलाइट की पिक्चर  शेयर की है.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दानिश ने पोस्ट को कैप्शन दिया है “LDN SMRS”,  उन्होंने हाइड पार्क गार्डन, W2के रूप में स्थान को जियो टैग किया हैं.

स्टार फुटबॉलर Cristiano Ronaldo पर चल रहे रेप केस में आया अहम फैसला