14 views 2 sec 0 Comment

दिल्ली: वीडियो बनाने से रोका तो सिरफिरे ने 5 पुलिसवालों पर किया चाकू से अटैक

- June 23, 2022

दिल्ली: वीडियो बनाने से रोका तो सिरफिरे ने 5 पुलिसवालों पर किया चाकू से अटैक

रिपोर्ट: रवि डालमिया

शाहदरा जिले के साइबर थाना में एक सिरफिरे ने चाकू से पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया। इस हमले में कई पुलिस वाले घायल हो गए हैं।शाहदरा जिले के डीसीपी आर साथिया सुंदरम बताया कि हमलवार की पहचान भरत भाटी के रूप में हुई है। डीसीपी ने बताया कि दोपहर करीब 1:30 को अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंचा था। बातचीत के दौरान वह वीडियोग्राफी करने लगा, जिसे लेकर वहां मौजूद पुलिस वाले उसे वीडियो बनाने से रोका।

आरोपी ने चाकू निकाला सिपाही सुनील को मार दिया

अचानक आरोपी ने चाकू निकाला सिपाही सुनील को मार दिया। बताया जा रहा है कि हमलावर को रोकने के प्रयास में दीपक, अमित, मनीष और रवि को भी चाकू लगने से चोट आईं हैं। सुनील शाहदरा थाने में ही बतौर सिपाही तैनात है, जबकि दीपक, अमित और मनीष साइबर थाने के सिपाही हैं और रवि होमगार्ड बताया जा रहा है।

इस मामले में पांच पुलिसकर्मी और एक होमगार्ड घायल

फिलहाल पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इस मामले में पांच पुलिसकर्मी और एक होमगार्ड घायल है। घायल पुलिसकर्मियों में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे एम्स ट्रॉमा सेंटर में स्थानांतरित कर दिया गया है, जबकि बाकी को वर्तमान में जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अभी तक हमले के पीछे के मकसद का खुलासा नहीं कर पाई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है अभी तक इस पूरे मामले में 5 पुलिसकर्मी और एक होमगार्ड घायल बताए जा रहे हैं और आरोपी से लगातार पूछताछ भी की जा रही है.