21 views 0 sec 0 Comment

कार से आए चोर और दूसरी कार को चोरी कर हुए फरार सीसीटीवी में कैद हुई घटना

- June 23, 2022

कार से आए चोर और दूसरी कार को चोरी कर हुए फरार सीसीटीवी में कैद हुई घटना

रिपोर्ट: रवि डालमिया

ब्रेजा से आए कार सवार चोरों ने क्रेटा कार चुरा ले गए ,पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में हुई चोरी की वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई इसके बाद भी पुलिस के हाथ अब अबतक खाली है .पीड़ित का आरोप है कि पुलिस कार को ढूढने का प्रयास तक नहीं कर रही है .

रात तकरीबन 11 बजे उसने अपनी कार गली में पार्क की थी

दिनेश कुमार यादव ने बताया कि वह परिवार के साथ शकरपुर थाना क्षेत्र के गणेश नगर में रहते हैं . उनकी बेटी की एक क्रेटा कार थी , कार को वह घर के बाहर गली में पार्क किया करती थी , रविवार रात तकरीबन 11 बजे उसने अपनी कार गली में पार्क की थी , सोमवार सुबह 8 बजे देखा तो कार गली के बाहर से गायब थी .

कार से आए चोरों ने उनकी क्रेटा कार को चुरा ले गए

आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देखा तो पता चला कि कार से आए चोरों ने उनकी क्रेटा कार को चुरा ले गए है .रविवार देर रात ब्रेजा कार से कुछ चोर उनके गली में पहुचे , चोरों ने अपनी कार को उनकी क्रेटा कार के पास रोका , ब्रेजा कार से कुछ चोर निकले और उनकी क्रेटा कार को कुछ मिनटों में स्टार्ट कर ले गए .

पुलिस ने उनकी कार को ढूढने का प्रयास नहीं किया है

दिनेश कुमार यादव ने बताया कि इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराया जा चुका है लेकिन पुलिस ने उनकी कार को ढूढने का प्रयास अबतक नही किया है .हुंडई कंपनी ने भी कार चोरी के मामले से पल्ला झाड़ लिया है जबकि चोरी होने पर कार को ट्रैक करने का कंपनी की तरफ से दावा किया गया था .