4 views 8 sec 0 Comment

Khuda Hafiz 2 : ‘खुदा हाफिज 2’ के एक्टर विद्युत जामवाल शूटिंग के दौरान हुए बेहोश

- 1 July 2022

Khuda Hafiz 2 : ‘खुदा हाफिज 2’ के एक्टर विद्युत जामवाल शूटिंग के दौरान हुए बेहोश

Entertainment Desk | ANN NEWS

एक्शन सुपरस्टार विद्युत जामवाल अपनी आगामी फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा Khuda Hafiz 2 के लिए लखनऊ में एक सीन की शूटिंग के दौरान बेहोश हो गए थे। बिना बॉडी डबल के एक्शन सीक्वेंस करने के लिए मशहूर, अभिनेता के पास एक साहसी की प्रतिष्ठा है। पहली बार, अभिनेता ने एक्शन सीन करते हुए समय नहीं लिया बल्कि भावनात्मक रूप से गहन सीन के लिए एक्टर ब्लैक आउट हो गए थे। इस सीन में उन्हें कमजोर, क्रोधित और असहाय दिखना था।

वह रिअल में बेहोश हो गए है

जब खुदा हाफिज अभिनेता के बेहोश होने का सीन शूट किया गया तो बाकी टीम और क्रू को यह पहचानने में थोड़ा समय लगा कि वह रिअल में बेहोश हो गए है। विद्युत के बेहोश होने का अहसास तब हुआ जब फिल्म के निर्देशक फारुक कबीर उन्हे देखने के लिए उनके पास गए।

फारुक कबीर ने कहा, “यह एक इमोशनल सीन था

फारुक कबीर ने कहा, “यह एक इमोशनल सीन था और विद्युत ने इसमें खुद को पूरी तरह उतार दिया था। उन्हें शुरू में एहसास नहीं हुआ कि वह बेहोश हो गए हैं। उन्होंने मुझसे कहा ‘मुझे नहीं पता कि वहां क्या हुआ’। हमने शूटिंग में देरी करने पर भी विचार किया, लेकिन वह इतने कमिटेड ऐक्टर है की जैसे ही उनके हेल्थ में सुधार आया, वह वापस शूट के लिए तैयार हो गए।”

अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी की आने वाली फिल्म समीर और नरगिस की कहानी सामाजिक बाधाओं को दर्शाती है जिनकी बेटी लापता हो जाती है।

ज़ी स्टूडियोज, सिनेर्जी और पैनोरामा स्टूडियोज एक पैनोरामा स्टूडियो प्रोडक्शन पेश करते हैं – खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा, Khuda Hafiz 2 फारूक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, स्नेहा बिमल पारेख, राम मीरचंदानी द्वारा निर्मित, मिथुन और विशाल द्वारा संगीत के साथ। मिश्रा, संजीव जोशी, आदित्य चौकसे, हसनैन हुसैनी और संतोष शाह द्वारा सह-निर्मित, और विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय अभिनीत। पैनोरामा स्टूडियोज और एक्शन हीरो फिल्म्स अखिल भारतीय रिलीज, यह एक्शन ड्रामा 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है।