5 views 4 sec 0 Comment

शोएब इब्राहिम ने रक्षा बंधन पर बहनों को दिया इतना महंगा गिफ्ट, दीपिका कक्कड़ ने दिखाई झलक

- 1 September 2023

शोएब इब्राहिम ने रक्षा बंधन पर बहनों को दिया इतना महंगा गिफ्ट, दीपिका कक्कड़ ने दिखाई झलक

टीवी के फेवरेट कपल्स में से एक दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम इन दिनों पेरेंटहुड को एंजॉय कर रहे हैं. हाल ही में शोएब ने रक्षाबंधन पर बहनों को गिफ्ट दिया है.

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी हर एक अपड़ेट शेयर करते रहते हैं हाल ही में शोएब इब्राहिम ने रक्षाबंधन पर अपनी बहन सबा और रिज़ा के लिए गिफ्ट खरीदे. शोएब ने अपनी बहनों के लिए जूलरी खरीदी, सबा ने अपने भाइयों को ब्रांडेड कपड़े भी गिफ्ट में दिए और चारों भाई-बहनों ने एक-दूसरे को गिफ्ट दिए.

शोएब इब्राहिम ने रक्षा बंधन पर बहनों को दिया इतना महंगा गिफ्ट

व्लॉग में शोएब और दीपिका ने अपने नए घर का इंटीरियर भी दिखाया. उन्होंने अपने माता-पिता के घर पर अपने बेटे रूहान और दीपिका की मां के साथ राखी मनाई. शोएब ने हाल ही में अजूनी नामक शो की शूटिंग पूरी की, जिसे अभी ऑफ-एयर कर दिया गया. इब्राहिम परिवार में हर वक्त मस्ती भरे पलों का माहौल रहता है. उन्होंने हाल ही में रक्षाबंधन मनाया है. प्यारे भाई शोएब इब्राहिम अपनी बहनों सबा और रिज़ा के लिए गिफ्ट खरीदने के लिए सीधे जूलरी की शॉप पर गए.

शोएब कहते हैं, ”आज बहनों का दिन है क्योंकि राखी है. लेकिन ये सिर्फ एक दिन के लिए नहीं है और उनके लिए कुछ खास खरीदना जरूरी है. शोएब ने अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ की मदद जरूर ली. शोएब उन्हें जूलरी की फोटोज भेजते रहे, दीपिका ने सही ज्वैलरी सिलेक्ट करने में उनकी मदद की. रिजा और सबा ने शोएब और रेहान की कलाई पर राखी बांधी. शोएब ने अपनी बहनों को जूलरी देकर सरप्राइज दिया. जहां उन्होंने सबा को एक पेंडेंट, चेन और झुमके उपहार में दिए, वहीं रिज़ा को एक जोड़ी झुमके मिले. सबा ने अपने भाइयों को ब्रांडेड आउटफिट भी गिफ्ट किए.

कुछ दिन पहले दीपिका ने ननद सबा और सनी के माता-पिता के लिए शानदार लंच तैयार किया था. सनी के माता-पिता शहर में थे और दीपिका ने खाना पकाने की तैयारियों की एक झलक दी जो उन्होंने खुद की थी. शोएब ने कुछ समय पहले अजूनी की शूटिंग पूरी की थी क्योंकि यह अचानक ऑफ-एयर हो गया था. मेकर्स द्वारा इसे ऑफ एयर करने का फैसला अचानक लिया गया था.