14 views 3 sec 0 Comment

क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, HD में फ्री में देख सकेंगे भारत-पाकिस्तान मैच

- 30 August 2023

क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, HD में फ्री में देख सकेंगे भारत-पाकिस्तान मैच

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाला मैच दर्शक फ्री में और एचडी में देख सकेंगे. एशिया कप 2023 का यह मैच 2 सितंबर को खेला जाएगा.

भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को मैच खेला जाएगा. श्रीलंका के पल्लेकल में खेले जाने वाले इस मुकाबले का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. टीम इंडिया के फैंस के लिए एशिया कप 2023 से पहले बड़ी खुशखबरी है. भारतीय फैंस अब एशिया कप के सभी मैच फ्री में और एचडी में देख सकेंगे. वे मोबाइल के साथ-साथ अब टीवी पर भी फ्री में मैच देख पाएंगे. इसके लिए दूरदर्शन ने बड़ी घोषणा की है.

भारतीय फैंस डीडी स्पोर्ट्स के एचडी चैनल पर एशिया कप के सभी मैच फ्री में देख पाएंगे. इसके लिए उन्हें एक भी रुपया चुकाने की जरूरत नहीं है. इससे पहले डीडी स्पोर्ट्स एचडी नहीं था. लेकिन एशिया कप से इसकी शुरुआत हो रही है. यह टीम इंडिया के फैंस के बड़े तोहफे से कम नहीं हैं. वहीं इससे पहलो हॉटस्टार ने मोबाइल पर फ्री में एशिया कप दिखाने की घोषणा की थी.

गौरतलब है कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम एशिया कप के लिए पूरी तरह तैयार है. टीम इंडिया बुधवार को श्रीलंका के लिए रवाना हुई. उसका पहला मैच पल्लेकल में है. यह शनिवार को आयोजित होगा. भारत का दूसरा मैच सोमवार को नेपाल के खिलाफ है. यह मुकाबला भी पल्लेकल में खेला जाएगा. केएल राहुल भारतीय टीम के साथ श्रीलंका नहीं गए हैं. वे फिलहाल बैंगलोर में हैं. राहुल टीम इंडिया के शुरुआती दो मैचों में नहीं खेल सकेंगे.

एशिया कप के लिए टीमें –

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा, संजू सैमसन (रिजर्व)

पाकिस्तान : बाबर आजम (कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, फखर जमान, इमाम-उल-हक, सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हारिस, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, फहीम अशरफ, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी, सऊद शकील, तय्यब ताहिर (रिजर्व).