10 views 6 sec 0 Comment

महामुकाबले से पहले साथ प्रैक्टिस करगें भारत-पाकिस्तान के खिलाड़ी, जानिए वजह

- 1 September 2023

महामुकाबले से पहले साथ प्रैक्टिस करगें भारत-पाकिस्तान के खिलाड़ी, जानिए वजह

शुक्रवार को भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी साथ प्रैक्टिस करते नजर आएंगे. दोनों टीमें के खिलाड़ी मुकाबले से पहले साथ पसीना बहाएंगे. इसके बाद शनिवार दोनों टीमों का आमना-सामना होगा.

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना 2 सितंबर को होना है. दोनों टीमों के फैंस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा भारत-पाकिस्तान के खिलाफ नेट्स सेशन में जमकर पसानी बहा रहे हैं. बहरहाल, शुक्रवार को भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी साथ प्रैक्टिस करते नजर आएंगे. दोनों टीमें के खिलाड़ी मुकाबले से पहले साथ पसीना बहाएंगे. इसके बाद शनिवार को रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरेगी.

शनिवार को पालेकेल्ले में आमने-सामने होगी दोनों टीमें…

शनिवार को भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाना है. भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला पालेकेल्ले में खेला जाएगा. वहीं, यह मुकाबला भारतीय समयनुसार दोपहर 3 बजे शुरू होगा. दरअसल, भारत और पाकिस्तान के अलावा नेपाल को ग्रुप-ए में रखा गया है. इस टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में पाकिस्तान ने नेपाल को हराया. बहरहाल, क्रिकेट फैंस भारत-पाकिस्तान मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

महा-मुकाबले से पहले साथ प्रैक्टिस करेगी दोनों टीमें…

भारत और पाकिस्तान की टीमें महा-मुकाबले से पहले साथ प्रैक्टिस करेगी. दरअसल, यह भारतीय टीम का पहला मुकाबला होगा. वहीं, बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तानी टीम का श्रीलंकाई सरजमीं पर टूर्नामेंट का पहला मुकाबला होगा. दरअसल, इस टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में पाकिस्तान और नेपाल का आमना-सामना हुआ था, लेकिन वह मुकाबला पाकिस्तान के मुल्तान में खेला गया था.