5 views 3 sec 0 Comment

Delhi Fire News: पहाड़गंज में होटल में लगी आग,10 लोगों को बचाया गया

- 14 July 2022

Delhi Fire News: पहाड़गंज में होटल में लगी आग,10 लोगों को बचाया गया

Breaking Desk | Ann News

दिल्ली के पहाड़गंज में आज सुबह एक होटल में आग लग गई. आग होटल के दूसरी मंजिल पर लगी थी. दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है.

मध्य दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में गुरुवार सुबह एक होटल में आग लगने के बाद दस लोगों को बचा लिया गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि पहाड़गंज के एक होटल में तड़के करीब चार बजकर 24 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद दमकल की चार गाड़ियां मौके पर भेजी गईं. दमकल विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आग इमारत की दूसरी मंजिल के एक कमरे में लगी थी. उन्होंने बताया कि दूसरी और तीसरी मंजिल से दस लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है.

दस लोग निकाले गए सुरक्षित

अधिकारी ने बताया कि बचाए गए लोगों की पहचान आदित्य (19), संस्कृति (19), शुभम कुमार (26), प्रदीप (62), बीना देवी (58), श्वेता (31), विहान (3), अर्जुन (21), नितेश (22) और पार्तिक (21) के तौर पर हुई है.

सुबह आठ बजे तक आग पर काबू पा लिया गया है.आग कैसे लगी इसका अभी पता नहीं चल पाया है. दमकल अधिकारियों की माने तो आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी होगी. इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. 10 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है. घटना के सही कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. दमकल अधिकारी ने बताया कि घटना का कारण शॉर्ट सर्किट हो सकता है.