5 views 3 sec 0 Comment

रूड़की: पंचायत चुनाव की अंतिम सूची जारी होने के बाद चुनावी सुगबुगाहट तेज़,बैठकों का दौर शुरू

- 15 July 2022

रूड़की: पंचायत चुनाव की अंतिम सूची जारी होने के बाद चुनावी सुगबुगाहट तेज़,बैठकों का दौर शुरू

रिपोर्ट: सलमान मलिक

रुड़की: पंचायत चुनाव की अंतिम सूची जारी होने के बाद चुनावी सुगबुगाहट तेज़ हो गई है, चुनावी दावेदार भी जनता की नब्ज टटोलने में जुट गए है। कई दावेदार तो पिछले लंबे समय से चुनावी जमीन को तैयार करने में लगे है जबकि कुछ उम्मीदवार अब जनता के बीच जाकर अपनी दावेदारी पेश कर रहे है। रुड़की के भंगेड़ी महावतपुर जिलापंचायत सीट पर अभी से चुनावी समर दिखाई पड़ने लगा है, बैठकों का दौर भी शुरू हो चुका है।

कई महिलाएं दावेदारी पेश कर रही है

महिला सीट होने के चलते प्रधान/पत्नी समेत अन्य कई महिलाएं दावेदारी पेश कर रही है। इन्ही के बीच वरिष्ठ समाजसेवी आनन्द सेठ की पुत्र वधु अंजलि सेठ ने पंचायत सदस्य के लिए दावेदारी तो पेश की ही है साथ ही एक जनसभा का आयोजन भी कर डाला। जनसभा में लोगों से सहयोग की अपील की गई और चहुमुखी विकास का दम भरा गया।

अंजलि पहली बार चुनाव मैदान में उतरी है

भंगेड़ी महावतपुर जिला पंचायत सीट से दावेदारी पेश करने वाली अंजलि सेठ ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने जनता से सहयोग की अपील की साथ ही गाँव के चहुमुंखी विकास का अलाप लगाया। अंजलि ने बताया वह पहली बार चुनाव मैदान में उतरी है, वह एक शिक्षित उम्मीदवार है और क्षेत्र की समस्याओं को जानती है, उन्होंने कहा अगर जनता से उन्हें मौका दिया तो क्षेत्र का विकास होगा, और समस्याओं को प्रमुखता से दूर किया जाएगा। वही वरिष्ठ समाजसेवी आनन्द सेठ ने बताया कि वह लम्बे समय से जनता की सेवा में जुटे है, इससे पूर्व कई लोगों को उन्होंने संपूर्ण समर्थन के साथ चुनाव लड़वाया है इस बार वह अपनी पुत्र वधु को चुनाव मैदान में उतारकर राजनीतिक सेवा जनता को समर्पित करना चाहते है। उन्होंने बताया क्षेत्र का विकास जिस रफ्तार से होना चाहिए था, वह नही हुआ, जनहित के मुद्दों के साथ वह चुनाव मैदान में उतरे है।