6 views 2 sec 0 Comment

भाजपा हुई कांवड़ यात्रा पर लगे प्रतिबंध से नाराज,जयपुर कमिश्नरेट राघव शर्मा पहुंचे

- 18 July 2022

भाजपा हुई कांवड़ यात्रा पर लगे प्रतिबंध से नाराज,जयपुर कमिश्नरेट राघव शर्मा पहुंचे

Breaking Desk | ANN NEWS

सावन की शुरआत हो गई है| सावन के महीने में होने वाले तमाम आयोजनों को लेकर पुलिस ने पुख्ता इंतजाम किए है| जयपुर में करीब एक हजार शिवालय है, जहां सावन के महीने में कार्यक्रम आयोजित होते है| अकेले नार्थ जिले में करीब 400 शिवालय है जहां भक्तों का तांता लगा रहता है| ऐसे में इन शिवालयों की सुरक्षा के साथ ही शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

कार्यक्रमों को लेकर बैठक की गई

सावन के महीने में होने वाले कार्यक्रमों को लेकर धर्म गुरूओं के साथ ही शांति समिति और सीएलजी सदस्यों बैठक की गई है. पहली बार जयपुर में कांवड़ यात्रा में जाने वाले हर शिवभक्त का रजिस्ट्रेशन किया जाएगा, साथ पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंगे जो कांवड़ यात्रियों की सुरक्षा का जिम्मा संभालेंगे।

पहुंचे जयपुर कमिश्नरेट

जयपुर शहर में डीजे पर पाबंदी के आदशों की पालना पुलिस सख्ती से कराएगी. जयपुर शहर में आने वाली कावड़ यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस की ओर से की गई व्यवस्था पर शहर भाजपा अध्यक्ष राघव शर्मा समेत उनके समर्थकों ने पुलिस प्रशासन पर तुष्टीकरण करने का आरोप लगाया है. इसी को लेकर आज शहर भाजपा अध्यक्ष राघव शर्मा अपने समर्थकों के साथ जयपुर कमिश्नरेट पहुंचे और डीसीपी नॉर्थ परिस देशमुख को कावड़ यात्रियों के लिए बनाए गए नियमों में शिथिलता देने समेत कई मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा.