25 views 1 sec 0 Comment

Viral video: शराब के ठेके का विरोध करने पहुंची महिलाओं और बाउंसरों के बीच मारपीट

- June 26, 2022

Viral video: शराब के ठेके का विरोध करने पहुंची महिलाओं और बाउंसरों के बीच मारपीट

रिपोर्ट: रवि डालमिया

शराब के ठेकों का महिलाओं द्वारा विरोध करना कोई नई बात नहीं है। अक्सर ही ऐसी खबरें आती हैं कि महिलाओं ने इलाके में शराब की दुकान खुलने पर विरोध किया। लेकिन दिल्ली में विरोध की एक ऐसी घटना सामने आई है जिसपर लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है। दरअसल दिल्ली के टिगरी इलाके में खुली शराब कि दुकान का विरोध करने पहुंची महिलाओं और दुकान पर तैनात महिला बाउंसरों के बीच बहस हो गई। मामला इतना बिगड़ गया कि बात हाथापाई तक पहुंच गई। मारपीट होता देख बीच-बचाव करने पहुंचे पुलिसकर्मी भी इस लड़ाई में चोटिल हो गए।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पुलिस ने बताया कि उन्हें 23 जून को रात के आठ बजे इस विरोध प्रदर्शन के बारे में एक पीसीआर कॉल आई थी। कॉल करने वाले ने बताया था कि टिगरी में शराब की दुकान पर झगड़ा हो रहा है। उसने बताया कि क्षेत्र में शराब की दुकान खोलने के विरोध में कुछ महिला प्रदर्शनकारी ठेके के बाहर प्रदर्शन कर रही हैं। दुकान के मालिक ने कुछ लेडी बाउंसर्स को तैनात किया हुआ है।

हेड कांस्टेबल रंजीत के साथ बुरी तरह मारपीट की गई

सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिलाओं और बाउंसर्स को शांत कराने की कोशिश की लेकिन दोनों पक्ष आक्रामक हो गए और मारपीट शुरू हो गई। पुलिस ने बताया कि हेड कांस्टेबल रंजीत के साथ बुरी तरह मारपीट की गई और भीड़ में मौजूद लोगों ने उनकी वर्दी भी फाड़ दी।

किसी तरह हालात को नियंत्रित किया गया

किसी तरह हालात को नियंत्रित किया गया और मामला शांत हुआ। घायल लोगों का एम्स के ट्रॉमा सेंटर में मेडिकल कराया गया है। वहीं, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पूरे इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है ताकि किसी तरह की हिंसक घटना न हो।