5 views 2 sec 0 Comment

जिसके हाथो सौंपी थी जिम्मेदारी उसी ने किया बेटी के साथ बलात्कार

- 19 July 2022

जिसके हाथो सौंपी थी जिम्मेदारी उसी ने किया बेटी के साथ बलात्कार

Crime Desk | ANN NEWS

हैवानियत इतनी बढ़ गई है की ना अब हम घर वालो पर विश्वास करते है ना ही देश के रखवालों पर । क्या अब देश की बेटी किसी के भी साथ सुरक्षित नही है ,क्या अब कानून की रक्षा करने वाला ही घर की इज्जत को लूटेगा । जी हां आज हम आपको बताएंगे की कैसे देश की रक्षा करने वाले ने एक बेटी की रक्षा ना करते हुए उसके साथ बलात्कार जैसी घटना को अंजाम दिया ।

पीड़िता और आरोपी के बीच पारिवारिक संबंध था

यह घटना है महाराष्ट्र के नागपुर की जहां एक पुलिस ने हैवानियत को अपनाते हुए एक छात्र के साथ रेप किया । आपको बता दे यह घटना 17 जुलाई की है रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है की आरोपी सब इंस्पेक्टर था और पीड़िता आरोपी को जानती थी सब इंस्पेक्टर ने पीड़िता को घुमाने के लिए बुलाया था। इंस्पेक्टर का नाम प्रदीप श्री कृष्ण नितवाने था। पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है की पीड़िता नाबालिक थी लड़की के पिता प्राइवेट कंपनी में काम करते थे ।पीड़िता और आरोपी के बीच पारिवारिक संबंध था।

सब इंस्पेक्टर प्रदीप पुलिस की हिरासत में है

पीड़िता पढ़ाई कर रही थी जिसके कारण उसे घर से दूर रहना पड़ता था इसीलिए उसके परिवार वालों ने उसकी देखभाल की जिम्मेदारी प्रदीप के हाथों सौंपी थी लेकिन आखिर किसे पता था कि प्रदीप सुरक्षा करने वाला नहीं बल्कि जुर्म करने वाला है घटना वाले दिन प्रदीप ने पीड़िता को फोन किया था और घूमने फिरने के लिए भी कहा था पीड़िता तैयार हो गई जब प्रदीप ने उसे पिकअप किया तो उसे जबरन शराब भी पिलाई जिसके बाद ही जिसके बाद ही उसने इस घटना को अंजाम दिया अब सब इंस्पेक्टर प्रदीप पुलिस की हिरासत में है पर सवाल यह उठता है कि क्या कानून की रक्षा करने वाला ऐसी हैवानियत हो अंजाम देता रहेगा।