6 views 0 sec 0 Comment

कीर्ति सुरेश ने सीता रामम से कन्नुक्कुले का लिरिकल वीडियो को लॉन्च किया

- 22 July 2022

कीर्ति सुरेश ने सीता रामम से कन्नुक्कुले का लिरिकल वीडियो को लॉन्च किया

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

जहां सीता रामम का संगीत प्रेम की आवाज बन रहा है, वहीं कीर्ति सुरेश ने कन्नुक्कुले के लिरिकल वीडियो को डिजिटल रूप से लॉन्च किया हैं। दक्षिण में सबसे अधिक डिमांड वाले अभिनेताओं में से एक, कीर्ति ने वैजयंती मूवीज प्रोडक्शन, महानती में सावित्री की भूमिका निभाने के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता। निर्माताओं के साथ अपने बॉन्ड को देखते हुए, अभिनेता ने खुशी-खुशी इसके लॉन्च पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

सीता रामम हनु राघवपुडी द्वारा लिखित और निर्देशित राम और सीता की महाकाव्य कहानी है और नया रिलीज़ किया गया गीत इससे दिलों को जोड़ता है। फिल्म के टीज़र में प्यार की कहानी की झलक दिखाई गई जो दुलकर सलमान की पैन इंडिया अपील, मृणाल ठाकुर की भव्य उपस्थिति और रश्मिका मंदाना के हस्ताक्षर आकर्षण को सामने लाती है। “ओह सीता हे रामा” और “कुरुमुगिल” की हिट फिल्मों के बाद, कीर्ति ने इस फ्रेश राग, “कन्नुककुले” का अनावरण किया, जिसकी रचना और निर्माण विशाल चंद्रशेखर ने किया, जिसे हरिचरण एस और सिंदूरी एस ने गाया और माधन कार्की ने लिखा। खूबसूरती की ऊंचाई पर बनाया गया, भावपूर्ण गीत दुलकर और मृणाल की केमिस्ट्री को दर्शाता है और पुरानी दुनिया के रोमांस के युग को वापस लाता है।

सीता रामम को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता वैजयंती मूवीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है और स्वप्न सिनेमा के लिए सी अश्वनी दत्त द्वारा निर्मित किया गया है। हनु राघवपुडी द्वारा निर्देशित, पीएस विनोद द्वारा छायांकन के साथ, विशाल चंद्रशेखर द्वारा संगीत, और बृंदा मास्टर द्वारा कोरियोग्राफी, सीता रामम में दुलकर सलमान, रश्मिका मंदाना और मृणाल ठाकुर हैं। यह फिल्म 5 अगस्त को तेलुगु, तमिल और मलयालम में सिनेमाघरों में दस्तक देती है।