7 views 4 sec 0 Comment

रुड़की: मामूली विवाद पर हिस्ट्रीशीटर ने पहले की मारपीट फिर की हवाई फायरिंग,कॉलोनी में दहशत का माहौल

- 24 July 2022

रुड़की: मामूली विवाद पर हिस्ट्रीशीटर ने पहले की मारपीट फिर की हवाई फायरिंग,कॉलोनी में दहशत का माहौल

रिपोर्ट: सलमान मलिक

https://youtu.be/FADv8SP28P0

रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के इस्लामनगर मोहल्ले में हिस्ट्रीशीटर ने फायरिंग कर दहशत मचा दी। मामला उस समय हुआ जब पड़ोस में रहने वाला एक युवक बिजली का तार जोड़ने के लिए उसके मकान की छत पर चढ़ गया। इससे नाराज होकर हिस्ट्रीशीटर ने उस पर हमला कर दिया। वहीं उसे बचाने के लिए आए व्यक्तियों को भी हिस्ट्रीशीटर ने जमकर पीटा। वहीं आरोपी खुशनूद जब गली से भाग रहा था तो उसके हाथ में तमंचा था जो पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि खुशनूद के हाथ में तमंचा है, वहीं तमंचे की एक गोली नीचे गिरी है जिसे खुशनूद उठाता हुआ भी दिखाई दे रहा है जिससे उसके द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग भी की गई।

जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के इस्लामनगर मोहल्ले में इस्लाम का मकान है। इस मकान में एक हिस्ट्रीशीटर खुशनुद त्यागी निवासी ढंडेरा किराए पर रहता है। यहां पर उसकी पत्नी और एक बच्चा भी रहता है। शनिवार की दोपहर उनके पड़ोस में रहने वाला एक युवक जाहिद बिजली का तार जोड़ने के लिए खुशनुद त्यागी के मकान के छज्जे पर चला गया। इस बात से नाराज होकर खुशनुद त्यागी ने उसके हाथ से प्लास छीन लिया और उसपर हमला कर दिया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

मकान मालिक के बेटे को भी हिस्ट्रीशीटर ने जमकर पीटा

वहीं आरोप है कि उसे बचाने आए मकानमालिक के बेटे को भी हिस्ट्रीशीटर ने जमकर पीटा जिसके बाद युवक वहां से किसी तरह जान बचाकर भागा, घटना के बाद जाहिद के परिजन वहां पर पहुंचे और घटना का विरोध किया। इस बात को लेकर हिस्ट्रीशीटर ने तमंचे से कई राउंड फायरिंग भी कर दी। गोली मकान के छज्जे पर जा लगी जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए।

पुलिस को मौके से तमंचे से चली गोली के दो खोके भी बरामद हुए हैं

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपी वहां से फरार हो चुका था। पुलिस को मौके से तमंचे से चली गोली के दो खोके भी बरामद हुए हैं। वहीं घायल जाहिद को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया है। वहीं पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पहले भी हत्या और जानलेवा हमले के मुकदमे दर्ज हैं। पूरे मामले में सीओ रुड़की विवेक कुमार ने बताया कि केबल लगाने को लेकर विवाद हुआ है, मामले में पीड़ित की तरफ से तहरीर दी जा रही है जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी। साथ ही आरोपियों की धरपकड़ के लिए अलग-अलग टीमें बनाई गई हैं। आरोपियों की तलाश की जा रही है।