2 views 6 sec 0 Comment

Vicky Katrina Death Threat: विक्की कौशल और कटरीना कैफ को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज किया केस

- 25 July 2022

Vicky Katrina Death Threat: विक्की कौशल और कटरीना कैफ को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज किया केस

Entertainment Desk | ANN NEWS

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है. इस मामले में विक्की ने मुंबई के संताक्रूज़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर केस की जांच शुरू कर दी है. सोशल मीडिया पर धमकी देने का आरोप आदित्य राजपूत नाम के शख्स पर लगा है. पुलिस विक्की कौशल की शिकायत पर आदित्य के खिलाफ जांच कर रही है.

कटरीना कैफ पर भी नज़र रख रहा है आरोपी

विक्की कौशल की शिकायत पर पुलिस ने सेक्शन 506(2), 354(D) IPC r/w सेक्शन 67 आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. विक्की कौशल का आरोप है कि एक शख्स उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज के ज़रिए धमकियां दे रहा है. उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि आरोपी उनकी पत्नी यानी कटरीना कैफ पर भी नज़र रख रहा है और उन्हें धमकियां दे रहा है.

16 जुलाई को कटरीना ने अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था

गौरतलब है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने पिछले साल 9 दिसंबर को शादी की है. हाल ही में दोनों सितारे अपने करीबी दोस्तों के साथ कटरीना का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव गए थे. 16 जुलाई को कटरीना ने अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. दोनों सितारों की वहां से कई खास तस्वीरें भी सामने आई थीं. ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सितारे को जान से मारने की धमकी मिली हो. इससे पहले हाल ही में अभिनेता सलमान खान को एक पत्र के ज़रिए जान से मारने की धमकी मिली थी.