7 views 7 sec 0 Comment

एक रोटी के लिए मर्डर करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

- 28 July 2022

एक रोटी के लिए मर्डर करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Crime Desk | ANN NEWS

मध्य दिल्ली की डीसीपी श्वेता चौहान (DCP Shweta Chauhan) के मुताबिक 26 जुलाई पुलिस को सूचना मिली कि मध्य दिल्ली के करोलबाग इलाके में एक शख्स बेहोशि कि हालत मे पडा है. पुलिस के पहुंचने पर पता चला कि सख्श चाकू लगने से घायल है. इसके बाद उसे दिल्ली के आरएमएल अस्पताल (RML Hospital) ले जाया गया है. पुलिस अधिकारी आरएमएल अस्पताल पहुंचे, वहा घायल की पहचान 40 साल के मुन्ना रूप में हुई है . उसके बाद थोरी देर मे ही डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी है.

पुलिस कोमौजूद गवाह ने बताया कि 26 जुलाई को रात करीब 10 बजे वह अपने जानकार मुन्ना के साथ होटल से खाना पैक करवाने गया था. दोनों ने रिक्शा चलाते थे और उस दिन उन दोनो ने अपना रिक्शा वही खड़ा किया हुआ था. इसी दौरान नशे की हालत में एक आदमी वहां आया और उसने खाना मांगा और मुन्ना ने उसे अपने खाने के पैकेट से एक ‘रोटी’ दी. इसके बाद, आरोपी ने दोबारा एक और ‘रोटी’ मांगी तो मुन्ना ने उसे रोटी देने से मना कर दिया .

इतने मे आरोपी ने नशे की हालत में चिल्लाना और गाली देना शुरू कर दिया. जब मृतक ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने चाकू निकालकर उसके ऊपर हमला कर दिया. चाकू से वार करने पर मृतक के पेट चोट लगी और वह बेहोश होकर गिर गया. वहीं आरोपी मौके से फरार हो गया. इसके बाद लोगों ने करीब 400-500 मीटर उसका पीछा किया, लेकिन नाकाम रहे. जांच के बाद पुलिस ने करोलबाग के रेगरपुरा इलाके से एक पार्क में सो रहे आरोपी को गिरफ्तार कर किया है.आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. सीसीटीवी फुटेज से भी उसकी पहचान गई है. आरोपी की पहचान 26 साल के फीरोज खान के तौर पर हुई जो आगरा का रहने वाला है.पुलिस के मुताबिक आरोपी फीरोज खान को शराब पीने कि आदत है और वह कचरा चुन्ता था और रोजाना 150-200 रुपये कमाता है. उसकी शराब पीने की आदत के कारण उसके परिवार ने उसे अलग कर दिया है . अब फीरोज खान पर सख्त से सख्त कार्यवाही कि जायेगी .