2 views 5 sec 0 Comment

Rajasthan: Salman Khan के खिलाफ केस लड़ रहे वकील ने कार से कॉन्स्टेबल को उड़ाया, हुई मौत

- 7 August 2022

Rajasthan: Salman Khan के खिलाफ केस लड़ रहे वकील ने कार से कॉन्स्टेबल को उड़ाया, हुई मौत

Breaking Desk | ANN NEWS

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर में एक कार ने ड्यूटी पर तैनात पुलिस कॉन्स्टेबल रमेश सारण को रौंद डाला. इस घटना में घायल पुलिसकर्मी की AIIMS में मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी कार ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. कार चला रहे शख्स का नाम एडवोकेट महिपाल बिश्नोई है, जो काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान पर चल रहे केस में बिश्नोई समाज की ओर से वकील हैं.

कांस्टेबल रमेश विश्रोई को एक कार ने टक्कर मार दी

जोधपुर के कुड़ी थाने क्षेत्र में नाके पर तैनात कांस्टेबल रमेश विश्रोई को एक कार ने टक्कर मार दी। हादसे में कांस्टेबल का निधन हो गया। इस घटना से पुलिस महकमें शोक की लहर छा गई है। एम्स अस्पताल से गार्ड ऑफ ऑनर के साथ कांस्टेबल के शव को विदा किया गया।

तेज रफ्तार कार पहले डिवाइडर से टकराई

शेरगढ़ के केतु स्थित खेत नगर के रहने वाला कांस्टेबल 27 वर्षीय रमेश विश्नोई पुत्र मानाराम विश्रोई पुलिस में कांस्टेबल था। वह कुड़ी थाने में तैनात था। शुक्रवार की रात पौने बारह बजे के आसपास वह नाका नंबर तीन पर अपनी ड्यूटी कर रहा था। इतने में नाका की तरफ आई एक तेज रफ्तार कार पहले डिवाइडर से टकराई बाद में उस पर चढ़ते हुए कांस्टेबल रमेश विश्रोई को चपेट में लिया।

कांस्टेबल रमेश विश्रोई का निधन हो गया

कार की गति इतनी तेज थी कि वह कांस्टेबल को उड़ाते हुए खंभे जा भिड़ी। कार और खंभे के बीच कांस्टेबल रमेश विश्रोई फंस गया। घायल कांस्टेबल को ड्यूटी पर तैनात जवान एम्स लेकर पहुंचे। सूचना के साथ ही पुलिस के आलाधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए। मगर कांस्टेबल रमेश विश्रोई का निधन हो गया। इस बात की जानकारी पुलिस महकमें फैलने के साथ ही गमगीन माहौल हो गया।